The municipality is working like this regarding the problem of drinking water

Saraipali news: इस बार गर्मी में नहीं झेलनी पड़ेगी पानी की समस्या, नगर पालिका उठा रही ऐसे कदम

इस बार गर्मी में नहीं झेलनी पड़ेगी पानी की समस्या, नगर पालिका उठा रही ऐसे कदम The municipality is working like this regarding the problem of drinking water

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 12:05 PM IST, Published Date : March 4, 2023/12:04 pm IST

The municipality is working like this regarding the problem of drinking water: सरायपाली। गर्मी में पेयजल की समस्या को लेकर सरायपाली नगर पालिका तैयारियों में लग गई है। वार्डों में खराब पाईप लाईनों के मरम्मत कार्य तेजी से चल रहा है। इसके साथ ही पालिका क्षेत्र के सभी क्षेत्रों वार्डों से खराब नल कनेक्शन कि जानकारी, हैंडपंपों सहित अन्य पेयजल स्त्रोतों की स्थिति की जानकारी मंगाई गई। पालिका अध्यक्ष ने सीएमओ एवं सभी वार्डों के पार्षदों के साथ बैठक लेकर अपने -अपने वार्डों में हो रहे पेयजल के समस्या की जानकारी देने को कहा है।

Read more: बदमाशों से जान की गुहार लगाता रहा युवक..! फिर भी नहीं आया रहम, कर दी जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

विगत वर्ष सरायपाली के कईं वार्डों में पेय जल कि समस्या सामने आई, वहीं नगर पालिका इस वर्ष पेय जल समस्या को लेकर सर्तक एवं सक्रिय नगजर आ रही है। पालिका क्षेत्र के अधिकतर बड़े तालाब सूख चुके हैं, जिससे निस्तारी कि समस्या आ सकती है। इसके लिए पूर्व से ही शहर में संचालित नलजल, स्थल जल योजना का निरीक्षण कराकर संभावित कठिनाई का निराकरण करने प्रतिदिन नगर पालिका की टिम विभिन्न वार्डों में जाकर जमीनी हकीकत को तलाश रही है, जिससे पेयजल समसया की शिकायतें न हों।

Read more: पूरी तरह नशा मुक्त हो गया छत्तीसगढ़ का ये गांव, गलती से भी किसी के घर शराब मिली तो उसकी खैर नहीं…

हर साल यह देखा जाता है कि गर्मी बढ़ने के साथ-साथ पालिका क्षेत्रों में पेयजल की समस्या विकराल हो जाती है। आम लोगों को पानी लेने के लिए घंटों भर इंतजार करना पड़ता है। पालिका के अधिकारियों एवं पालिका अध्यक्ष का दावा है कि इस बार पानी की कोई समस्या नहीं होने देगें साथ ही कुछ वार्डो में खराब पाईप लाइनों के मरम्मत का कार्य तेजी से चल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers