two sons killed the elderly father in mahasamund chhattisgarh

छत्तीसगढ़: पैसों की लालच में दो बेटों ने मिलकर की बुजुर्ग पिता की हत्या, गला घोंट कर दी आत्महत्या की शक्ल

two sons together killed the elderly father: दो कलयुगी बेटों ने चंद रुपए की लालच में अपने ही 70 वर्षीय पिता की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी है। पिता की हत्या कर आरोपी पुत्रों ने पुलिस को गुमराह करने खुद थाने पहुंचकर पिता द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या करने की झूठी खबर दे दी

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 08:59 PM IST, Published Date : April 2, 2023/8:56 pm IST

two sons together killed the elderly father: महासमुंद। महासमुंद जिले के पिथौरा थाना क्षेत्र में दो कलयुगी बेटों ने चंद रुपए की लालच में अपने ही 70 वर्षीय पिता की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी है। पिता की हत्या कर आरोपी पुत्रों ने पुलिस को गुमराह करने खुद थाने पहुंचकर पिता द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या करने की झूठी खबर दे दी। बावजूद इसके आरोपियों की इस नापाक करतूत का पर्दाफाश हो गया। कहते हैं न कि गुनाह किसी का छुपता नहीं है। यह कहावत एक बार फिर चरितार्थ हुई है।

दरअसल, पिथौरा थाना में हुए पिता की हत्या ने संपूर्ण मानव समाज को कलंकित कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पिथौरा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर, बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी । मृतक मंगलू यादव के पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि मृतक को मारा पीटा गया है और गला घोटा गया है।

डॉक्टरों की रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल जगदीश यादव और पुरुषोत्तम यादव को थाने बुलाकर पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की तब जा कर मामला निकल कर सामने आया । आरोपियों के अनुसार कुछ दिन पूर्व मृतक मंगलू यादव ने 2 एकड़ खेत 26 लाख रुपए में बेचा था।

two sons killed the elderly father in mahasamund chhattisgarh

बेची गई रकम में से फूटी कौड़ी दोनों पुत्रों को मंगलू यादव ने नहीं दिया । इस बात से दोनों पुत्र नाराज थे और इसी मामले को लेकर पिता-पुत्र मे विवाद था ।

विवाद के चलते जगदीश यादव और पुरुषोत्तम यादव ने गुस्से में आकर पिता को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। डंडे की पिटाई से मृतक मंगलु यादव घायल हो गया। घायल पिता को देखकर दोनो पुत्रों ने मौत के घाट उतारने की सोची और घर में रखे नायलॉन की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी ।

बहरहाल पिथौरा पुलिस ने दोनों हत्यारे पुत्र जगदीश यादव, पुरुषोत्तम यादव को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत जेल भेज दिया है ।

read more: रसमड़ा को आईटीआई, पुरेना और कातरो को आत्मानंद स्कूल की सौगात, पुरई में होगी खेल अकादमी की स्थापना, सीएम भूपेश ने किया ऐलान 

read more: भाषण के दौरान गिरा कांग्रेस का मंच, मशाल रैली के खत्म होने के बाद हो रहा था संबोधन, मची अफरातफरी