Murder of 4 Family Members

24 घंटे में सुलझी गुत्थी, हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अपने ही परिवार की बेदर्दी से की थी हत्या

Murder of 4 Family Members: कुम्हारी में हुए 4 लोगों की हत्या के मामले को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर सुलझा लिया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 30, 2022/1:40 pm IST

भिलाई। Murder of 4 Family Members: कुम्हारी में हुए 4 लोगों की हत्या के मामले को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर सुलझा लिया है। इस मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में ये संख्या और भी बढ़ सकती है।

‘ब्यूटी की मल्लिका’ ने अनारकली शूट में बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख फैंस बोले- अप्सरा से कम नहीं.. 

भाई ही निकला हत्यारा

Murder of 4 Family Members:  सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी मृतक भोलानाथ का भाई ही है, जिसके घर से पुलिस को खून से सने कपड़े और कुछ खून से सने हथियार भी मिले हैं। महत्वपूर्ण बात ये है कि आपसी विवाद इस हत्याकांड की वजह बना है। बता दे कि कुम्हारी से 5 किलोमीटर दूर ग्राम अकोला की एक बाड़ी में कल एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या हुई थी। पति पत्नी और बच्चो को बेदर्दी से मौत के घाट उतारा गया था। इस हत्याकांड के बाद जांच के लिए फोरेंसिक की टीम, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, क्राइमब्रांच सहित डॉग स्कॉट मौके पर पहुंची हुई थी, जहां डॉग स्कॉट के डॉग पुलिस को बार-बार नदी की ओर ले जा रहे थे। ऐसे में पुलिस पहले ही नदी के रास्ते आरोपियों के भागने की आशंका जता रही थी।

येलो शॉर्ट ड्रेस में किलर पोज देते नजर आई ‘कही तो होगा’ की कशिश, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैन्स 

Murder of 4 Family Members:  मामले की जांच के लिए दुर्ग एसपी ने 30 सदस्यीय जाच टीम गठित की थी और इस टीम के कुछ सदस्यों को तुरन्त उड़ीसा रवाना किया था, वही हत्याकांड के बाद से गांव से गायब हो गए 6 लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही थी। इसी बीच हत्याकांड के बाद उड़ीसा भागे आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। फिलहाल आरोपियों के फोन को पुलिस ने जप्त कर लिया है और मृतकों के फोन से कॉल डिटेल मैच की जा रही है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों से अब भी पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ और नाम इस मामले में जुड़ सकते है, वहीं सूत्रों की माने तो शाम तक पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

और भी है बड़ी खबरें…