Heavy rain in Manendragarh

लगातार मूसलाधार बारिश से लोग हो रहे परेशान, घरों से लेकर खेतों तक भरा पानी

Heavy rain in Manendragarh मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में लगातार हो रही तेज बारिश से लोग परेशान हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 09:41 AM IST, Published Date : July 9, 2023/9:41 am IST

Heavy rain in Manendragarh : मनेंद्रगढ़। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में लगातार हो रही तेज बारिश से लोग परेशान हो गए हैं। नगर पालिका क्षेत्र के घरों में पानी भर गया है। नगर पालिका वार्ड नम्बर 14 के घरों में पानी भरने के कारण और पानी निकासी न होने के कारण जल भराव की स्थिति बनी हुई है, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Read more: पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ दर्ज हुई FIR दर्ज, देर रात एडवोकेट राजेश जोशी ने की थी शिकायत, इस ट्वीट से जुड़ा है मामला 

वहीं क्षेत्र में शनिवार की अलसुबह लगभग 24 एमएम बारिश हुई। महेंद्रगढ़ की बजाय सतनाली, कनीना क्षेत्र में बारिश अधिक हुई है। बारिश की वजह से गांव नांगल हरनाथ में ब्लॉक समिति सदस्य का मकान और बोरवेल धंस गया। इसके अलावा खेतों में पानी भर गया। वहीं सतनाली तथा आसपास के गांवों में अधिक बारिश होने की वजह से अंडर पास भर गए।

Read more: फिर छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कमजोर सीटों पर रहेगा फोकस, विधायकों को लेकर बनाएंगे खास रणनीति 

Heavy rain in Manendragarh : अंडर पास भरने से वाहन वहां से पानी नहीं गुजर पा रहा था, जिससे एक निजी स्कूल संचालक को छुट्टी करनी पड़ी। तेज हवा के कारण गांव नावां से सतनाली मार्ग पर पेड़ टूटकर गिर गए, जिससे आने जाने वाले राहगिरों को पेरशानी का सामना करना पड़ा। महेंद्रगढ़ शहर में बारिश का ज्यादा प्रभाव देखने को नहीं मिला। बारिश की वजह से बाजारों तथा स्टेट हाईवे पर बने गड्ढों में पानी भर गया जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers