minister Mohammad Akbar Statement On Kawardha violence

‘जिस भगवा झंडे की वजह से विवाद हुआ था, उसे मैंने वापस लगवा दिया’ सीएम बघेल के साथ बैठक के बाद बोले मंत्री अकबर

'जिस भगवा झंडे की वजह से विवाद हुआ था, उसे मैंने वापस लगवा दिया'minister Mohammad Akbar Statement On Kawardha violence

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 8, 2021/4:06 pm IST

रायपुर: कवर्धा में दो गुटों के बीच हुए विवाद को लेकर आज सीएम भूपेश बघेल ने अहम बैठक ली। बैठक के दौरान कवर्धा में हुई घटना को लेकर लंबा मंथन हुआ। बैठक में स्थानीय विधायक और प्रदेश के वन मंत्री मोहम्मद अकबर भी मौजूद रहे। बैठक के बाद मंत्री अकबर ने मीडिया से बात जानकारी दी है।

Read More: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम हत्या के मामले में दोषी करार, क्या है पूरा मामला और कितनी होगी सजा.. जानिए 

मंत्री मोहम्मद अकबर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना प्रायोजित है। मामले में किसी एक विशेष वर्ग की गिरफ्तारी नहीं हुई है, वीडियो में दिख रहे लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पकड़े गए अधिकांश लोग दूसरे जिलों से हैं।

Read More: हत्या का है मामला फिर भी अभी तक क्यों नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी?… लखीमपुर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को लगाई फटकार

उन्होंने आगे कहा कि जिस भगवा झंडे को लेकर विवाद हुआ, उसी झंडे को मैंने दोबारा लगवा दिया है। भाजपा के आरोपों पर मंत्री अकबर ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा अपने अस्तित्व बचाने में लगी हुई है।

Read More: दिल्ली हवाई अड्डे के T-1 टर्मिनल पर 31 अक्टूबर से फिर से शुरू होगा उड़ानों का संचालन

बता दें कि कवर्धा में दो गुटों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद मामला इतना बढ़ा कि शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था। वहीं, प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया था।

Read More: PM KISAN: 10वीं किस्त पाने किसानों को आखिरी मौका, इस तारीख तक करें ये काम, नहीं तो..