Minister Shiv Dahariya's statement on Amit Shah's visit

PM MODi के प्रोग्राम की तैयारी नहीं कर पा रहीं है छत्तीसगढ़ BJP, अमित शाह के दौरे पर मंत्री शिव डहरिया ने कही ये बात

मोदी के प्रोग्राम की तैयारी नहीं कर पा रहीं है छत्तीसगढ़ BJP, अमित शाह के दौरे पर मंत्री शिव डहरिया ने कही ये बात! Minister Shiv Dahariya's statement on Amit Shah's visit

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 11:53 AM IST, Published Date : July 4, 2023/11:53 am IST

रायपुर। Minister Shiv Dahariya’s statement on Amit Shah’s visit छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हुए हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने चुनाव की तैयारियों में जुट गए है। चुनावी रणनीति के लिए लगातार पार्टियों के दिग्गज नेता का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि इस साल चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरे पर कल यानी 5 जुलाई को आ रहे हैं। गृहमंत्री मोदी की सभा तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे।

Read More: AI ने बना दिया दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब, तस्वीर देखकर आप भी चौंक जाएंगे… 

Minister Shiv Dahria’s statement on Amit Shah’s visit अमित शाह के दौरे को लेकर मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि मोदी के प्रोग्राम की तैयारी छग के बीजेपी नहीं कर पा रही हैं, इसलिए अमित शाह को रायपुर आना पड़ रहा हैं। यहां भीड़ जुटाने के लिए अमित शाह को छत्तीसगढ़ आना पड़ रहा है। हालंकि मोदी-अमित के दौरे से हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Read More: इन 5 राशि के जातकों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, धन-लाभ के साथ करियर में भी मिलेंगी सफलता 

आपको बता दें कि 7 जुलाई को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। उनकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए अमित शाह कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान वे मोदी की सभा की तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे। प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदो और विधायकों की बैठक लेंगे। वहीं गृह और पुलिस के विरष्ठ अफसरों को भी इस बैठक में शामिल किया जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें