CG Corona Update

CG Corona Update: प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, कल फिर मिले 15 से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार

CG Corona Update: प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, कल फिर मिले 15 से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : January 12, 2024/7:23 am IST

रायपुर: CG Corona Update कोरोना और इसके नए वैरिएंट के कारण एक बार फिर सतर्कता बरतने और कोविड संबंधी सुरक्षा उपायों को अपनाना जरूरी हो गया है। देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है। इसका असर छत्तीसगढ़ में भी देखने को​ मिला है। यहां लगातार अलग अलग जिलों से कई नए संक्रमितों की पहचान हो रही है। इसी बीच स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर प्रदेश में कोरोना की स्थिति को बताया है।

Read More: Satna News Latest Update : गड्ढे में फंसा मजदूर आया नजर, नगर निगम टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब जल्द ही बाहर आ सकता है मजदूर.. 

CG Corona Update जारी बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में गुरुवार को 4714 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 18 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। वहीं 17 मरीज स्वस्थ्य हुए है। राहत की बात ये है कि कल प्रदेश में एक भी मरीजों की मौत नहीं हुई है।

Read More: Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नम्रता मल्ला ने शेयर कर दी अपनी वो वाली तस्वीरें, कातिलाना हुस्न देख पागल हुए लोग.. 

इन जिलों में मिले मरीज

सुकमा-रायगढ़ से 4-4, बालोद-बस्तर से 3-3,दुर्ग-बेमेतरा-बलौदाबाजार-कांकेर से 1-1 पॉजिटिव मरीज मिले।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp