CG Kisan Nyay Yojana 4th Kist: न्याय योजना की चौथी किस्त देगी भाजपा सरकार, उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बड़ा ऐलान.. | CG Kisan Nyay Yojana 4th kist | rajiv gandhi kisan nyay yojana

CG Kisan Nyay Yojana 4th Kist: न्याय योजना की चौथी किस्त देगी भाजपा सरकार, उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बड़ा ऐलान..

CG Kisan Nyay Yojana 4th kist: पिछले सरकार के फैसले किसानों को दिए जाने वाले राजीव गांधी न्याय योजना की राशि भी किसानों को दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : January 9, 2024/5:25 pm IST

 CG Kisan Nyay Yojana 4th kist: लोरमी। बिलासपुर के मुंगेली जिले के लोरमी नगर के जरहागाँव में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि की भूमिका में आए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने किसान के पक्ष में एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के हितैषी है।

Read more: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! राजीव गांधी न्याय योजना की चौथी किस्त देगी साय सरकार, कल होगी कैबिनेट की बैठक 

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा पिछले सरकार के राजीव गांधी न्याय योजना धान खरीदी की चौथी किस्त की राशि जिसे कांग्रेस सरकार किसानों को नहीं दी थी। उस पैसे को भी हमारी सरकार देगी। बात अगर किसानों के हितों की है तो सरकार बदल जाने से किसानों के अधिकार समाप्त नहीं हो जाते। भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के हितों की चिंता करने वाली सरकार है। हम किसानों के अधिकार की वो सारी चीजें देने के लिए तैयार हैं जो मोदी की गारंटी के तहत घोषणा किया गया था। साथ ही पिछले सरकार के फैसले किसानों को दिए जाने वाले राजीव गांधी न्याय योजना की राशि भी किसानों को दिया जाएगा।

Read more: Ram Mandir Model in Sarafa Bazar: राममय हुआ सराफा बाजार, प्राण प्रतिष्ठा से पहले बढ़ गई इस चीज की डिमांड… 

 CG Kisan Nyay Yojana 4th kist: उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने आगे कहा कि इस दौरान गृह जिले व स्थानीय निवास में प्रथम आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। उपमुख्यमंत्री अरुण साव का जगह-जगह मंच बनाकर कार्यकर्ताओं ने ढोल ताशे और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें