Naxal Attack : IED ब्लास्ट में CAF के दो जवान घायल, एक की हालत नाजुक, किया गया रायपुर रेफर

प्रदेश में नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। समय समय पर वारदातों को अंजाम देकर नक्सली अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाते रहते हैं।

Edited By: , May 14, 2022 / 03:39 PM IST

CAF Soldiers injured in IED blast :  बीजापुर। प्रदेश में नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। समय समय पर वारदातों को अंजाम देकर नक्सली अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाते रहते हैं। इस बीच जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से CAF के दो जवान घायल हुए हैं। इनमे से एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह पूरा मामला नेलेसनार थाना क्षेत्र का है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : इस तरह सड़क पार कर रहा था भूत! ट्रैफिक सिग्नल तोड़ते CCTV में हुआ कैद…देखें वीडियो 

एरिया डॉमिनेशन पर निकले थे जवान

मिली जानकारी के अनुसार, CAF के जवान नेलसनार के हेमलापारा की तरफ एरिया डॉमिनेशन पर निकले थे। इंद्रावती नदी के किनारे नक्सलियों द्वारा पहले से ही IED प्लांट करके रखा गया था। इस दौरान आरक्षक रामनाथ मौर्य का पैर IED के ऊपर आ गया और ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में आरक्षक मौर्य के दोनों पैर के चीथड़े उड़ गए। इसके बाद घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल जवान को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।