इस तरह सड़क पार कर रहा था भूत! ट्रैफिक सिग्नल तोड़ते CCTV में हुआ कैद…देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उसमें भूत कैद किया गया है। इस वीडियो में भूत को सड़क पार करते देखा जा सकता है।

Edited By: , May 14, 2022 / 03:19 PM IST

Moment ghostly figure appears: भूतों को लेकर लोगों की अलग-अलग राय है, कुछ लोग भूतों को काल्पनिक मानते हैं तो कुछ का मानना है कि ये हकीकत में होते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें भूत कैद होने के दावे किये जाते हैं। हालांकि, हर वीडियो को लेकर ये भी कहा जाता है कि इसमें छेड़छाड़ कर ऐसा बनाया गया है, अब सोशल मीडिया पर एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक भूत को सड़क पार करते देखा गया, वीडियो में दिख रही परछाई भूत की है, ये उसकी एक्टिविटी से पता चला, भूत आती-जाती गाड़ियों से पार होता चला गया, इस दौरान चलती गाड़ियों के नीचे आ जाने के बाद भी उसे चोट नहीं लगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

पैरानॉर्मल एक्टिविटी वाले कई वीडियोज आपने भी देखे होंगे, इसमें से किसी भी वीडियो को कोई एक्सप्लेन नहीं कर पाता है, सिर्फ उन्हें एडिटेड बोल इस बात की तसल्ली कर ली जाती है कि वीडियो फेक है। अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैमरे में कैप्चर भूत को साफ़ देखा जा सकता है, वीडियो के बारे में जानकारी मिली है कि ये फिलीपींस के पेंगासिनन शहर का वीडियो है, इसमें एक परछाई को सड़क पार करते देखा गया, जिसे भूत बताया जा रहा है।

read more: अमेरिका में पारंपरिक भारतीय कपड़ों की प्रदर्शनी

परछाई को सड़क क्रॉस करते देखा

Moment ghostly figure appears: वायरल हो रहे वीडियो में एक परछाई को सड़क क्रॉस करते देखा जा रहा है, आप ऐसा भी कह सकते हैं कि ये परछाई कोई इंसान होगा, जो कैमरे की फाल्ट की वजह से परछाई सा नजर आ रहा था, लेकिन थोड़ी देर में ये कंफर्म हो गया कि ये परछाई असल में भूत है। सड़क पार करते हुए परछाई से कई गाड़ियां आर-पार जाती नजर आई, इस परछाई से एक ट्रक, दो कार और एक बाइक टकरा कर निकल गई, लेकिन परछाई को कुछ भी नहीं हुआ।

read more: न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं

दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ फुटेज

ये वीडियो फिलीपींस के शहर के रोड के किनारे बने किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ था। दुकानदार ने बताया कि जब वो अपने सीसीटीवी के कुछ वीडियोज डिलीट कर रहा था, तब उसकी नजर इस वीडियो पर पड़ी, वीडियो देखने के बाद दुकानदार भी काफी डर गया। इस परछाई के ऊपर किसी भी गाड़ी से टकराने का कोई असर नहीं हुआ, जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, लोगों में दहशत फ़ैल गई।