Naxalites beat up 3 traders1 trader died

नक्सलियों ने की 3 व्यापारियों की पिटाई, बेदम पिटाई से 1 व्यापारी की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Naxalites beat up 3 traders1 trader died: सभी घायलों को रात तक़रीबन दस बजे दोरनापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि डॉक्टरों ने प्रदीप बघेल को मृत घोषित कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 12:03 AM IST, Published Date : April 9, 2023/12:03 am IST

Naxalites beat up 3 traders1 trader died : सुकमा। नक्सलियों ने एक बार फिरसे सुकमा ज़िले में उत्पात मचाया है पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के पालामड़गु गाँव में नक्सलियों ने बाइक पर पहुँचे तीन व्यापारियों की नक्सलियों ने बुरी तरह से पिटाई की है। नक्सलियों की पिटाई में एक फुटकर व्यापारी की दोरनापाल लाते वक़्त मौत हो गई है।

Naxalites beat up 3 traders1 trader died : मिली जानकारी अनुसार दोरनापाल से तीन व्यापारी पालामड़गु इलाक़े में किराना व अन्य सामग्री लेकर व्यापार करने पहुँचे थे ।पालामड़गु के अंतिम कुमापारा में ग्रामीण वेशभूषा में मौजूद नक्सलियों ने तीनों व्यापारियों को रोका। तीनों व्यापारियों की बाइक मौक़े पर रोक पुलिस का सामान पहुँचाने के नाम पर बुरी तरह डंडे लाठियों से पिटाई शुरू कर दी।

read more: राजधानी में मास्क पहनना हुआ जरुरी! आज ​भी मिले 500 से ज्यादा मरीज, स्वास्थ्य विभाग में मचा हडकंप

प्रदीप बघेल की रास्ते पर मौत

नक्सलियों ने जिन तीन व्यापारियों की पिटाई की उनमें प्रधान सुनानी गोपाल बघेल व प्रदीप बघेल शामिल हैं। पैदल दोरनापाल की ओर लौट रहे तीनों व्यापारियों में से प्रदीप बघेल की रास्ते पर मौत हो गई। सभी घायलों को रात तक़रीबन दस बजे दोरनापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि डॉक्टरों ने प्रदीप बघेल को मृत घोषित कर दिया है।

read more: अडाणी मुद्दे पर जेपीसी के खिलाफ नहीं, लेकिन उच्चतम न्यायालय की समिति अधिक प्रभावी होगी: पवार

वहीं दोरनापाल थाना प्रभारी निलेश पांडेय अस्पताल पहुँच घायलों से पूछताछ किया है। तीनों व्यापारियों की बाइक नक्सलियों ने जलाई पैसे सामान भी लूटे दोरनापाल अस्पताल पहुँचे घायल व्यापारियों ने बताया नक्सलियों ने मौक़े पर ही तीनों व्यापारियों की तीनों बाइक को जला दिया है। साथ व्यापारियों के सामान व पैसे नक्सली लूट ले गए हैं वहीं पिटते वक़्त नक्सलियों ने व्यापारियों पर पुलिस व सुरक्षाबलों को सामान पहुँचाने व मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए पुरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है।