ASI of CRPF 153 battalion seriously injured in IED blast

नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, गंभीर रूप से घायल हुए CRPF 153 बटालियन के ASI, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

IED blast in bijapur: नक्सलियों ने एक बार अपनी नापाक हरकत को अंजाम देते हुए IED ब्लास्ट किया है। इस ब्लास्ट में CRPF 153 बटालियन के ASI

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 01:34 PM IST, Published Date : January 14, 2023/1:34 pm IST

बीजापुर। IED blast in bijapur: नक्सलियों ने एक बार अपनी नापाक हरकत को अंजाम देते हुए IED ब्लास्ट किया है। इस ब्लास्ट में CRPF 153 बटालियन के ASI गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए ले जाया गया है। इस घटना के बाद जवानों ने सर्चिंग बढ़ा दी है।

Read more : PCC प्रभारी कुमारी शैलजा ने प्रभारी मंत्रियों को दिए निर्देश, जिले के पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं को सभी कार्यक्रमों में करें सम्मिलित 

गंभीर रूप से घायल हुए ASI

IED blast in bijapur: मिली जानकारी के अनुसार, पेगडापल्ली-सुनील चौकी क्षेत्र में नक्सलियों ने IED प्लांट किया था। CRPF 153 बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले थे। जब जवान IED बम के पास पहुंचे तो नक्सलियों ने ब्लास्ट कर दिया।

Read more : अपने ही भतीजे से शादी करना चाहती थी बुआ, निकाह पढ़ने से पहले लड़के से कराया ये काम

IED blast in bijapur: इस ब्लास्ट में CRPF 153 बटालियन सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद असलम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए बासागुड़ा के फील्ड अस्पताल ले जाया गया है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए एक उच्च केंद्र में ले जाने की व्यवस्था की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें