naxalites killed sarpanch in bijapur

नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या, देर रात जंगल में ले जाकर काट दिया गला, फिर….

naxalites killed sarpanch in bijapur : नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या, देर रात जंगल में ले जाकर काट दिया गला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 29, 2022/10:58 am IST

naxalites killed sarpanch in bijapur : बीजापुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर में माओवादियों ने गांव के सरपंच की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार माओवादियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में वारदात को अंजाम दिया। पहले माओवादियों ने सरपंच का अपहरण किया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि माओवादियों ने सरपंच को मंगलवार की रात घर से उठाकर जंगल की तरफ लेकर गए। वहीं, धारदार हथियार से गला रेत दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गांव के पास ही फेंक दिया था। ये पुरा मामला जिले के तोयनार थाना क्षेत्र का है।>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : प्रदेश तक पहुंची उयदयपुर हत्या की आंच, अलर्ट में राज्य सरकार

10 हथियारबंद नक्सलियों ने किया अपहरण

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मोरमेड गांव का सरपंच रतिराम कुडियम कई दिनों से नक्सलियों के निशाने पर था। कई बार इसे नक्सलियों ने धमकी भी दी थी। जिसके बाद मंगलवार की रात करीब 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद माओवादी रतिराम के घर पहुंचे। उस समय रतिराम अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। नक्सलियों ने रतिराम को उठाया और अपने साथ लेकर चले गए।

Read More : Weather Update : बाढ़ से बिगड़े हालात, खतरे के निशान से ऊपर बह रही ये नदियां,अबतक 139 की मौत

बंदूक की नोंक पर घरवालों को धमकाया

बताया गया कि माओवादियों को रतिराम के परिजनों ने रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। नक्सलियों ने बंदूक के बल पर सभी घरवालों को धमकाया। फिर गांव के पास में ही जंगल में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गांव के ही नजदीक फेंक दिया है। फिलहाल जवान अभी गांव नहीं पहुंचे हैं। बीजापुर SP ने बताया की अभी घटना की जांच की जा रही है।

Read More : Bank Holidays : अगले महीने 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम