भूपेश बघेल के नेतृत्व और चेहरे पर ही लड़ा जाएगा अगला विधानसभा चुनाव, मंत्री भगत का बड़ा बयान |

भूपेश बघेल के नेतृत्व और चेहरे पर ही लड़ा जाएगा अगला विधानसभा चुनाव, मंत्री भगत का बड़ा बयान

chhattisgarh Assembly elections 2023: यह पूछने पर कि अन्य मंत्रियों की भी दावेदारी जताई जा रही है, उन्होंने कहा दावे तो बहुत करते हैं लेकिन भूपेश बघेल ही हमारा मुख्य चेहरा होंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : March 11, 2023/5:34 pm IST

Assembly elections 2023 in chhattisgarh

गरियाबंद। गरियाबन्द के चिचिया में शिव मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहूंचे प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने पत्रकारों के सवालों में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व और चेहरे पर ही लड़ा जाएगा और उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव होगा। यह पूछने पर कि अन्य मंत्रियों की भी दावेदारी जताई जा रही है, उन्होंने कहा दावे तो बहुत करते हैं लेकिन भूपेश बघेल ही हमारा मुख्य चेहरा होंगे।

इस अवसर पर उन्होंने यह भी कहा भाजपा 15 साल में सड़कों पर नहीं हवाओं पर सड़क बनाते रहे। रायपुर का स्काईवे इसका उदाहरण है । यहां पर उन्होंने मंदिर सौन्दर्यीकरण के लिए 10 लाख देने की घोषणा की।

मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि शिव मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित होना मेरे लिए गौरवशाली क्षण है। मानव – मानव में किसी प्रकार की भेद नहीं होना चाहिए। मानव सेवा ही ईश्वर सेवा है। हमे सामाजिक समरसता के साथ सभी के विकास पर ध्यान देना होगा। उन्होंने मंदिर निर्माण में राशि एक लाख तथा मंदिर से लगे तालाब की सौंदर्यीकरण के लिए दस लाख रुपए की घोषणा की। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

read more: आंध्र प्रदेश कौशल विकास घोटाला: सीआईडी की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई

read more:  संसद में माइक बंद कर दिया जाता है। इससे बड़ा असत्य और कुछ नहीं हो सकता :उप राष्ट्रपति धनखड़