Not Only PM Modi, Bhupesh Baghel Also Wrong

‘पीएम मोदी ही नहीं सीएम भूपेश बघेल भी हैं गलत’ जानिए शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद क्यों दोनों को ठहराया गलत

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद आज से दो दिवसी कवर्धा प्रवास पर हैं! Not Only PM Modi, Bhupesh Baghel Also Wrong

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 02:33 PM IST, Published Date : December 26, 2022/2:31 pm IST

कवर्धा: Not Only PM Modi, Bhupesh Baghel Also Wrong शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद आज से दो दिवसी कवर्धा प्रवास पर हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को उनके बयान के चलते गलत ठहरा दिया है। उन्होंने गौ रक्षकों और धार्मिक संस्था के कार्यकर्ता को गुंडा कहने को लेकर दोनों को गलत बताया है।

Read More: दीपिका की भगवा बिकनी को लेकर नहीं थम रहा बवाल, शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने किया धार्मिक सेंसर बोर्ड गठन करने का ऐलान

Not Only PM Modi, Bhupesh Baghel Also Wrong शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी द्वारा गौ रक्षकों को गुंडा कहना गलत है। वहीं, धार्मिक संस्था के कार्यकर्ता को गुंडा कहने वाले सीएम भूपेश बघेल भी गलत हैं।

Read More: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण हुई एम्स में भर्ती , जानें वजह 

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीते दिनों एक कार्यक्रम में कहा था कि, कपड़ा पहनना अलग बात है और उसे धारण करना अलग है। धारण कौन करता है, अंगीकार कौन करता है। जब साधु-संत समाज, घर परिवार को त्याग देता है तब भगवा रंग या गेरुआ स्वीकार करता है। भगवा रंग ज्वाला या अग्नि का प्रतीक है। ये बजरंगी गुंडे भगवा रंग का गमछा पहन कर निकल रहे हैं। ये तो वसूली करने के लिए निकले हैं।

Read More: इसलिए सलमान खान है नंबर वन, कोई नहीं तोड़ पाया भाईजान के इन फिल्मों के रिकॉर्ड… 

वहीं, पीएम मोदी ने टाउनहॉल शैली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोरक्षा के नाम पर गोरख धंधा करने वालों पर तीखा प्रहार किया था। उन्होंने कहा था कि पड़ताल की जाए, तो इनमें से 80 प्रतिशत लोग ऐसे निकलेंगे, जो गोरक्षा की दुकान खोलकर बैठ गए हैं। ऐसे लोगों पर मुझे बहुत गुस्सा आता है। राज्य सरकारों से उन्होंने ऐसे लोगों का डोजियर तैयार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की अपील की।

Read More: फिर ऑनलाइन होगी पढ़ाई? परीक्षाएं हो सकती है रद्द? स्कूलों के लिए इसी हफ्ते जारी हो सकती है नई कोरोना गाइडलाइन

ऐसे लोग दिन में गोरक्षा का चोला पहनकर घूमते हैं और रात में असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहते हैं। अधिकतर गायें कत्ल नहीं की जातीं, बल्कि प्लास्टिक खाने से मरती हैं। यदि आप सच्चे गोरक्षक हैं तो प्लास्टिक फेंकना और इसका इस्तेमाल बंद कराने का प्रयास करें।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक