Old pension scheme not implemented yet, postal workers demonstrated

पुराने पेंशन योजना अब तक नहीं हुआ लागू, भड़के कर्मचारियों ने बंद किया काम, दी चेतावनी

Old pension scheme : डाक कर्मचारियों के हड़ताल के चलाते पोस्ट आफिस का काम पूरी तरह ठप्प रहा है ।

Edited By: , August 10, 2022 / 05:21 PM IST

राजनांदगांव। Old pension scheme  :  जिले के डाक कर्मियों ने अपने पुराने पेंशन को लागू करने और निजी करण के विरोध में एक दिवसीय हड़ताल किया है। डाक कर्मचारियों के हड़ताल के चलाते पोस्ट आफिस का काम पूरी तरह ठप्प रहा है ।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

Old pension scheme  :  राजनांदगांव डाक विभाग के कर्मचारियों ने अपनी पुरानी पेशन योजना सहित निजी करण के विरोध में आज एक दिवसीय हड़ताल किया। डाक विभाग के व्दारा हड़ताल किये जाने से पोस्ट आफिस का काम काज पूरी तरह ठप्प रहा है । जिले भर के सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी ने मुख्य पोस्ट ऑफिस के बाहर एकत्रित हुए और अपने मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस अवृसर पर डाक एम्पाईलज यूनियन के प्रदेश अधिकारी के पी तिवारी ने बताया कि दो सूत्रीय मांग लेकर डाक कर्मी हड़ताल किये हुए है उन्होंने कहा कि अगर सरकार उनकी मांगों पर संज्ञान नहीं लिया गया तो अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को मजबूर होंगे।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

Old pension scheme  :  अपनी 2 सूत्रीय मांगों को लेकर किए गए इस एक दिवसीय हड़ताल के दौरान धरना प्रदर्शन करते हुए डाक विभाग के कर्मचारियों ने गेट पर हड़ताल का बैनर लगाया था और अपनी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने नारेबाजी करते रहे। इस दौरान डाक विभाग में कार्य लेकर आने वाले लोगों को भटकना पड़ा और डाक विभाग से संबंधित लोगों के कामकाज आज नहीं हो पाए।

और भी है बड़ी खबरें…