One day collector Shailendra Dhruv is pleading for help from administration

एक दिन का कलेक्टर शैलेंद्र लगा रहा मदद की गुहार, करना चाहता है बड़ा काम लेकिन आ रही ये बाधाएं

एक दिन का कलेक्टर शैलेंद्र लगा रहा मदद की गुहार, One day collector Shailendra Dhruv is pleading for help from administration

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 07:58 PM IST, Published Date : May 17, 2023/7:58 pm IST

गरियाबंदः One day collector Shailendra Dhruv बचपन में ही बूढ़े जैसे शारीरिक हालत बना देने वाली लाइलाज प्रोजेरिया बीमारी से ग्रसित बालक शैलेंद्र ध्रुव अब 12वीं की परीक्षा पास कर ली है। शैलेंद्र आगे की पढ़ाई करना चाहता है लेकिन आर्थिक स्थिति उसे पांव पीछे करने के लिए मजबूर कर रहा है। शैलेंद्र ने अब प्रशासन से आगे पढ़ाई के लिए मदद की गुहार लगाई है।

Read More : 18 जून को होगी शिवसेना (यूबीटी) की पहली कार्यकारिणी की बैठक, उद्धव ठाकरे करेंगे पदाधिकारियों को संबोधित  

One day collector Shailendra Dhruv शैलेंद्र ध्रुव का कहना है कि उसने 12वीं कक्षा की पढ़ाई तो कर ली है और आगे भी पढ़ना चाहता है। लेकिन शारीरिक और आर्थिक कमजोरी उसके सपनों को पूरा करने में बाधा बन रहा है। वह पढ़ाई के लिए पूरा आने जाने में सक्षम नहीं है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उसके लिए कुछ ऐसी व्यवस्था की जाए, जिससे वह अपना पढ़ाई जारी रख सके हैं। शैलेंद्र ने आने वाले समय में यूपीएससी परीक्षा दिलाने इच्छा जताई है।

Read More : इन राशि वालों का शोभन योग से होगा बंपर लाभ, चमक उठेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

शैलेंद्र बना था एक दिन के लिए कलेक्टर

प्रोजेरिया से पीड़ित छत्तीसगढ़ के शैलेंद्र ध्रुव को डेढ़ साल पहले कलेक्टर बनने की इच्छा जताई थी। जिसके सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर शैलेंद्र को एक दिन के लिए कलेक्टर बनाया गया था। खास बात यह है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एसपी कान्फ्रेंस में शैलेंद्र ध्रुव को अपने बगल में बैठाया था। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ शैलेन्द्र को भी ”गार्ड ऑफ ऑनर” मिला था। इस दौरान सीएम बघेल ने एक दिन के कलेक्टर शैलेंद्र ध्रुव का अपने मंत्रिमंडल के मंत्रियों और प्रदेश के उच्चाधिकारियों से परिचय भी करवाया था.

 
Flowers