जंजीर में जकड़े युवक की मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, खाने की जगह दी जा रही सजा |

जंजीर में जकड़े युवक की मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, खाने की जगह दी जा रही सजा

पंडरी ग्राम में मानसिक रोगी युवक मंगल सिंह एक हफ्ते से जंजीर में जकड़ा हुआ भूख प्यास से इधर-उधर घूम रहा है। युवक को गांव में ऐसा घूमते देखते हुये यहां से गुजरने वाले लोग आश्चर्यचकित रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 4, 2022/1:01 pm IST

पेंड्रा। मरवाही ब्लॉक के ग्राम पंचायत पंडरी में जंजीर में जकड़े हुए एक मानसिक रोगी युवक की हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। जो सभ्य समाज और इंसानियत को शर्मशार कर रही है। पंडरी ग्राम में मानसिक रोगी युवक मंगल सिंह एक हफ्ते से जंजीर में जकड़ा हुआ भूख प्यास से इधर-उधर घूम रहा है। युवक को गांव में ऐसा घूमते देखते हुये यहां से गुजरने वाले लोग आश्चर्यचकित रहते हैं।

read more: VIDEO VIRAL: जाह्नवी कपूर फिर हुईं OOPS मोमेंट का शिकार! थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनना पड़ा भारी

मानसिक विक्षिप्त युवक के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वह मानसिक रोगी है आसपास के स्कूलों एवं आंगनबाड़ी में आए दिन चोरी करता है। उसकी हरकतों से ग्रामीण जन परेशान हो चुके हैं, कोई उसका इलाज कराने वाला नहीं है। इस कारण किसी के द्वारा जंजीरों में जकड़ दिया गया है। ताकि वह कहीं भाग न सके और नुकसान न पहुंचा सके। जंजीरों में जकड़ा यह युवक अब खुली जेल की तरह गांव में घूम रहा है।

read more: IMD Weather Update: इन राज्यों में 5 दिनों तक बारिश का अलर्ट, कहीं सांसों का संकट तो कहीं बारिश की आफत

बहरहाल अंधविश्वास को बढ़ावा देकर जंजीरों से जकड़ कर मानसिक विक्षिप्त युवक का यह कैसा इलाज है…आखिरकार कौन है इसका जिम्मेदार…अब देखना यह होगा शासन प्रशासन के द्वारा मानसिक विक्षिप्त युवक पर कब तक संज्ञान लिया जाता है, यह देखने वाली बात होगी।

 
Flowers