Pm Modi on Congress: रायगढ़ में जमकर गरजे PM मोदी, कहा-' कांग्रेस के

Pm Modi on Congress: रायगढ़ में जमकर गरजे PM मोदी, कहा-‘कांग्रेस के पास गरीबी के अलावा नहीं है कोई मुद्दा’, जानें और क्या कहा..

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 06:26 PM IST, Published Date : September 14, 2023/6:18 pm IST

रायगढ़। Pm Modi on Congress:  पीएम मोदी आज रायगढ़ दौरे पर है। इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ वासियों को कई बड़ी सौगात दिए। पीएम मोदी कोयला, उर्जा, रेल और स्वास्थ्य विभाग के कार्यो का शिलान्यास और उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने इस दौरान प्रदेश की सरकार पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ेंः PM Modi In Chhttisgarh Raigarh : G20 में राष्ट्रपति ने मेहमानों को खिलाए कोदो, कुटकी, रागी से बने व्यंजन, PM मोदी ने संबोधन के दौरा किया जिक्र, जानें और क्या कहा… 

Pm Modi on Congress: पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं है,वो पहले भी गरीबी के मुद्दे पर चुनाव लड़ती थी, अब भी गरीबी पर चुनाव लड़ रही है। इन लोगों के पास अब दूसरा कोई मुद्दा ही नहीं बचा। कांग्रेस कार्यकाल में एटीएम की तरह छत्तीसगढ़ को लुटा जा रहा। बहुत सालों के बाद मौका मिला है फिर मौका नहीं मिलने वाला है। जितना लूटना है लूटो।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नया विपक्षी गठबंधन देश से सनातन को ख़त्म करने पर तुला हुआ है। यहां की भूमि भगवान राम ननिहाल है। माता कौशल्या का भव्य मंदिर यहां है। इस पवित्र भूमि पर आप सभी को हमारे देश के खिलाफ आज जो साजिश हो रही उसके प्रति जागरूक कर रहा हूं। को लोग लगातार चुनाव हार रहे हैं। जिनको आपने केंद्र से बाहर कर दिया है उन लोगों ने गठबंधन बनाया हैं।

यह भी पढ़ेंः Anantnag Encounter Live: अनंतनाग में सेना का ऑपरेशन तेज, आतंकियों के खात्में के लिए ली ड्रोन की मदद, DSP शहीद व एक जवान लापता, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें