Police arrested 12 Naxalites in Bijapur and Sukma districts

CG Naxal News : लोकसभा चुनाव से पहले जवानों को बड़ी सफलता, दो जिलों से 12 नक्सली गिरफ्तार, कई वारदातों में थे शामिल

Police arrested 12 Naxalites in Bijapur and Sukma districts

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 06:57 PM IST, Published Date : April 8, 2024/6:52 pm IST

सुकमा/बीजापुर। CG Naxal News छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जवानों ने सुकमा और बीजापुर में 12 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार सुकमा में जवानों ने कुल 11 लाख के इनामी 9 नक्सलियों को पकड़ा है। गिरफ्तार एक नक्सली पर 8 लाख का इनाम घोषित था। एसपी किरण चौहान ने इसकी पुष्टि की है।

Read More : ASI Survey in Dhar Bhojshala Today Update : भोजशाला में 18वें दिन का सर्वे खत्म! आज 14 से अधिक गड्ढे किए गए चिन्हित 

CG Naxal News मिली जानकारी के अनुसार सभी गिरफ्तार नक्सली सुकमा के किस्टाराम इलाके के रहने वाले हैं। इनमें तीन हार्डकोर नक्सली भी शामिल है। ये सभी कई बड़ी घटनाओं में शामिल थे। फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : चैत्र नवरात्रि पर 30 साल बाद बनने जा रहा अद्भुत संयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत, मालामाल होंगे ये जातक

इधर बीजापुर में भी जवानों ने गंगालूर थाना क्षेत्र में तीन नक्सलियों को पकड़ा है। DRG और CRPF की संयुक्त टीम ने इन नक्सलियों के कब्जे से भारी मात्रा में विस्फोटक और नक्सल पर्चा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp