'रिश्वत नहीं देने पर पुलिसकर्मियों ने पहले पीटा, फिर साफ कराया टॉयलेट' सैकड़ों लोगों ने किया थाने का घेराव |'Policemen beat first for not paying bribe, then got toilet cleaned'

‘रिश्वत नहीं देने पर पुलिसकर्मियों ने पहले पीटा, फिर साफ कराया टॉयलेट’ सैकड़ों लोगों ने किया थाने का घेराव

'रिश्वत नहीं देने पर पुलिसकर्मियों ने पहले पीटा, फिर साफ कराया टॉयलेट'! 'Policemen beat first for not paying bribe, then got toilet cleaned'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 20, 2021/11:09 pm IST

बलौदाबाजार: जिले के पलारी थाना प्रभारी सीआर चंद्रा पर महिला और उसके दो मासूम बच्चों की थाने में पिटाई का आरोप लगा है। पीड़ितों ने थानेदार पर आरोप लगाया है कि रिश्वत नहीं देने पर उनके साथ मारपीट कर शौचालय की सफाई तक कराई गई। इस आरोप से भड़के पीड़ित के परिजन और सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव कर दिया।

Read More: चेहरे का बहाना…रमन पर निशाना! बार-बार रमन सिंह को टारगेट क्यों कर रहे हैं मुख्यमंत्री?

दरअसल, सांवरा डेरा में रहने वाली महिला ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन घर से नाराज होकर गई बेटी वापस लौट आई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया और मेडिकल टेस्ट कराने का दबाव बनाने लगा। फिर आरोप है कि थानेदार सीआर चंद्रा ने केस खत्म करने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की और जबरन थाने में बिठाए रखा। वकील चंचला चौबे को जब इस बात का पता चला तो उसने मां-बेटी को थाने से छुड़ाया। लेकिन दूसरे ही दिन पुलिस ने फिर से पीड़ित परिवार के दोनों बच्चों को उठा लिया और उन्हें छुड़ाने आई उनकी मां के साथ भी मारपीट की। घटना से गुस्साए लोगों ने पहले थाने का घेराव किया।

Read More: गूगल से नंबर सर्च कर शख्स ने सीएम भूपेश को किया कॉल, दो दिन बाद मांग हुई पूरी

बलौदाबाजार से DSP मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामला शांत हुआ। फिर दूसरे दिन थानेदार पर कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीण फिर से बलौदाबाजार पहुंचे। वहां एडिशनल एसपी ने मामले में जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Read More: पूर्व विधायक डॉ.विमल चोपड़ा सहित 8 लोगों को सजा, अवैध शराब के प्रदर्शन के दौरान धारा 144 का उल्लंघन का मामला