Politics Rise on New Team of BJP in Chhattisgarh

भाजपा की नई टीम को लेकर पक्ष-विपक्ष आमने सामने, बृजमोहन अग्रवाल बोले- अंधेरा छटेगा…सूरज निकलेगा…कमल खिलेगा

बृजमोहन अग्रवाल बोले- अंधेरा छटेगा...सूरज निकलेगा...कमल खिलेगा! Politics Rise on New Team of BJP in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 12, 2022/1:19 pm IST

रायपुरः New Team of BJP in Chhattisgarh भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी समीकरण को बैठाते हुए नई टीम का चयन किया गया है। वहीं, भाजपा की नई टीम को लेकर अब प्रदेश में सियासत गरमा गई है और एक बार फिर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने आ गए हैं।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव की नामांकन की आखिरी तारीख आज, इस दिन जनता करगी अपने मत का इस्तेमाल 

New Team of BJP in Chhattisgarh भाजपा की नई टीम को लेकर मंत्री कवासी लकमा ने सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा ने सिर्फ जिम्मेदारी बदली है, चेहरा पुराना ही है। नई टीम से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कांग्रेस को। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का कहना है की नई टीम पूरी तरीके से संतुलित है, सभी को साथ लेकर आगे चला जा रहा है। कांग्रेस के नेता हमारी सक्रियता से घबराए हुए हैं और डरे हुए हैं। किस पार्टी को कितना फर्क पड़ेगा या आने वाले विधानसभा चुनाव में दिख जाएगा।

Read More: 19 साल के कार्लोस अल्कारेज ने रचा इतिहास, जीता यूएस ओपन का खिताब 

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशीला आनंद शुक्ला ने भाजपा की नई टीम को लेकर कहा कि प्रदेश भाजपा में ऊपर से नीचे तक सबको बदल दिया गया है, यह फिजूल की कवायद साबित होगी। राज्य में भाजपा जनता का भरोसा खो चुकी है। वहीं, पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे पूर्ण विश्वास है नवीन टीम पूरी ऊर्जा के साथा काम करेगी। नवाचार और समर्पण के साथ कार्य करेगी। मिशन 2023 विजय संकल्प के साथ इतिहास रचेगी। टीम के सभी साथियों को बधाई एवं शुभकामनाएं।

Read More: राखी सावंत को बॉयफ्रेंड ने बुर्का-हिजाब पहनने के लिए किया मजबूर? आदिल बोले- मैं मुस्लिम हूं मुझे भी देखना है अपना धर्म

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी नई कार्यकारिणी को लेकर कहा है कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा। हम सभी को मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ना है। प्रदेश की जनता के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ लड़ना है। मिशन 2023 में हम फिर कमल खिलाएंगे। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक