PRSU will conduct extra classes before annual examinations

वार्षिक परीक्षाओं से पहले एक्स्ट्रा क्लास लगाएगा PRSU, प्रबंधन ने इस वजह से लिया फैसला

PRSU will conduct extra classes : प्रदेश का सबसे बड़ा विश्वविद्यालय 3 साल बाद ऑफलाइन मोड में परीक्षा लेने की तैयारी में जुट गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 26, 2022/8:01 am IST

रायपुर : PRSU will conduct extra classes : प्रदेश का सबसे बड़ा विश्वविद्यालय 3 साल बाद ऑफलाइन मोड में परीक्षा लेने की तैयारी में जुट गया है। इसके लिए विश्वविद्यालय द्वारा सबसे पहले जिन महाविद्यालय में कोर्स पूरे नहीं हुए हैं उनकी मॉनिटरिंग की जाएगी। वार्षिक परीक्षाओं के लिए विश्वविद्यालय द्वारा एक्स्ट्रा क्लास भी लगाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम का पैरोल खत्म, लॉन्च के बाद भेजा गया जेल

PRSU will conduct extra classes :  मिली जानकारी के अनुसार, पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी द्वारा आने वाले साल में होने वाली वार्षिक परीक्षाओं के लिए एक्सट्रा क्लासेस लगाई जाएगी। ऐसा इस लिए किया जाएगा क्योंकि कोरोना के कारण ऑनलाइन परीक्षा हो रही थी और घर बैठे परीक्षा दिलाने से छात्रों के शैक्षणिक स्तर में गिरावट आई है।इसी के चलते एक्सट्रा क्लास लगाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : देश में Same-Sex मैरिज को मिलेगी मंजूरी?… सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई 

PRSU will conduct extra classes :  साथ ही महाविद्यालय में कोर्स पूरे नहीं हुए है विश्वविद्यालय द्वारा उनकी मॉनिटरिंग की जाएगी। बता दें कि पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी प्रबंधन 3 साल बाद ऑफलाइन मोड में परीक्षा करवाने की तैयारी में जुट गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें