Rahul Sahu with parents and villagers met CM Bhupesh Baghel

राहुल साहू ने माता-पिता और ग्रामीणों के साथ की सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात, सफल रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जताया आभार

Rahul Sahu met CM Bhupesh Baghel : लगभग 105 घंटे तक बोरवेल में फंस रहने के बाद भी जिंदगी की जंग जितने वाले राहुल और उसके माता पिता शनिवार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 9, 2022/10:21 pm IST

रायपुर : Rahul Sahu met CM Bhupesh Baghel : लगभग 105 घंटे तक बोरवेल में फंस रहने के बाद भी जिंदगी की जंग जितने वाले राहुल और उसके माता पिता शनिवार को सीएम भूपेश बघेल से मिले। चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव के साथ आए राहुल के परिजन और जांजगीर-चांपा के सैकड़ो ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़े : प्रदर्शनकारियों का फूटा गुस्सा, PM के घर में लगाई आग, चारों ओर मची खलबली 

राहुल के परिजन को मिली 5 लाख रूपए की आर्थिक मदद

Rahul Sahu met CM Bhupesh Baghel :  बता दें की जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम पिहरिद में 65 फीट नीचे बोरवेल में गिरे राहुल को सफलतापूर्वक रेस्क्यू ऑपरेशन कर निकालने और उसके ईलाज के लिए मुख्यमंत्री ने बड़ी संवेदनशिलता दिखाई थी। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर बड़ी घोषणा करते हुए राहुल के स्पीच थैरेपी और उसकी शिक्षा की सम्पूर्ण जिम्मेदारी उठाने की बात कही है, साथ ही राहुल के परिवार की आर्थिक परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 5 लाख रूपए की आर्थिक मदद करने की घोषणा भी की।

यह भी पढ़े : प्रदेश में बढ़ रहा कोरोना का कहर, 3 लोगों की हुई मौत, इस शहर में मिले सबसे ज्यादा मरीज 

राहुल के परिजनों को मिलेगा कलेक्टर दर पर रोजगार

Rahul Sahu met CM Bhupesh Baghel :  मुख्यमंत्री ने राहुल के परिजन को कलेक्टर दर पर रोजगार देने की भी घोषणा की है। मुख्यमंत्री के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए राहुल की मां गीता देवी ने कहा कि, सीएम ने अपना बेटा समझ कर राहुल की जान बचाई है। इसके लिए उनका पूरा परिवार जीवन भर सीएम का आभारी रहेगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री निवास कार्यालय परिसर में राहुल के परिजन ने मुख्यमंत्री का सम्मान किया। साथ ही जांजगीर-चांपा से आए ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने भी राहुल के मामले में मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता की प्रशंसा करते हुए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें