Raipur BJP MLA raised the issue of constable's death

बीजेपी विधायक ने उठाया कटघोरा में आरक्षक की संदिग्ध मौत का मुद्दा, कहा- ‘हत्या नहीं टारगेट किलिंग हैं’

Raipur BJP MLA raised the issue of constable's death: BJP के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन ने कटघोरा में आरक्षक की संदिग्ध मौत का मामला उठाया।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 08:20 PM IST, Published Date : March 13, 2023/8:20 pm IST

Raipur BJP MLA raised the issue of constable’s death : रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र में शून्यकाल के दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन ने कटघोरा में आरक्षक की संदिग्ध मौत का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि ये हत्या नहीं टारगेट किलिंग है।

read more: एक्ट्रेस शमा सिकंदर की ये तस्वीरें उड़ा देंगी आपकी नींद, देखने के बाद फैंस भी कर रहे रेड हार्ट की बरसात 

Raipur BJP MLA raised the issue of constable’s death : उन्होंने इस पर लाए गए स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा कराने की मांग की। वहीं विधायक धर्मजीत सिंह और शैलेश पाण्डेय ने सिवरेज में बच्चे के डूबने से हुई मौत का मामला उठाया। पिछले दिनों बिलासपुर के तोरवा में आदित्य वैष्णव नाम के बच्चे की सिवरेज में डूबने से मौत हो गई थी। घटना को लेकर धर्मजीत सिंह और शैलेष पाण्डेय ने चिंता और दुख जाहिर करते हुए खूले सिवरेज को बंद करने की मांग की।

read more: छत्तीसगढ़ को एक और राष्ट्रीय पुरस्कार, ‘अंगना म शिक्षा’ कार्यक्रम को मिला वर्ष 2022 का स्कॉच अवार्ड, सीएम ने शिक्षा विभाग को दी बधाई 

उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। घटना को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने विभागीय मंत्री को मामला संज्ञान में लेने के लिए निर्देशित किया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers