Water will not be available in these areas of Raipur this evening

रायपुर के इन इलाकों में आज शाम नहीं मिलेगा पानी, इस वजह से 23 टंकियों में पानी की सप्लाई बंद

Raipur Nagar Nigam : फिल्टर प्लांट में से एक 150 MLD प्लांट में मोटर लगाए जाने के कारण आज शाम तक फिल्टर प्लांट बंद रहेगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 27, 2021/7:27 am IST

रायपुर। राजधानी में आज शाम आधे शहर में नगर निगम का पानी नहीं आएगा। शहर को पानी देने वाले फिल्टर प्लांट में से एक 150 MLD प्लांट में मोटर लगाए जाने के कारण आज शाम तक फिल्टर प्लांट बंद रहेगा। जिसके कारण इन टंकियों और इनसे जुड़े इलाकों में जलापूर्ति नहीं हो पाएगी।

Read More News:प्यार बेजुबान होता है..पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गई दोस्ती…परिवार की सहमति से दोनों ने की शादी

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी
निगम से मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार शाम शहर की 23 टंकियों से जुड़े इलाकों को पानी नहीं मिलेगा। इनमें भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डी. डी. नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध में निगम का पानी नहीं आएगा..कोटा,कबीर नगर, जरवाय,गोगांव,मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह की टंकी से जुड़े इलाकों में भी पानी नहीं आएगा पानी.. साथ ही अवन्ति विहार, मण्डी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी और देवपुरी ओवरहेड टैंक से जुड़े इलाकों में भी जलापूर्ति प्रभावित होगी। निगम के अधिकारियों का दावा है की शनिवार सुबह से शहर में नियमित होगी जलापूर्ति होगी।

Read More News: बिजली कंपनी को फायदे में लाओ, नहीं तो निजीकरण हो जाए तो फिर कुछ मत कहना, बिजलीकर्मियों को उर्जा मंत्री की दो टूक