ACB-EOW Raid In Chhattisgarh: शराब ठिकानों में छापेमारी पर सरकार का बयान.. "सबूत के आधार पर कार्रवाई करती है ED-EOW".. | ACB-EOW Raid In Chhattisgarh

ACB-EOW Raid In Chhattisgarh: शराब ठिकानों में छापेमारी पर सरकार का बयान.. “सबूत के आधार पर कार्रवाई करती है ED-EOW”..

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : February 25, 2024/10:06 am IST

रायपुर: शराब कारोबारियों और पूर्व आईएएस के करीब 14 ठिकानों पर आज जांच एजेंसी ईओडब्लू और एसीबी ने छापेमारी की कार्रवाई की हैं। यह छापेमारी प्रदेश के बहुचर्चित शराब घोटाले से जुड़ा हैं। एकाएक हुई इस कार्रवाई से प्रदेश भर के शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ हैं। वही अब इस पूरे मामले पर साय सरकार की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई हैं। शराब घोटाले के मामले में एसीबी और ईओडब्ल्यू की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। जांच में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Tripura Rifles News: यहां 10 क्विंटल से ज्यादा गांजा जब्त.. कीमत 4 करोड़ रुपये से भी अधिक, इन दो विभागों ने एक साथ मारा था छापा

इस पूरे विषय पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा, प्रवर्तन निदेशालय हो या ईओडब्लू। जाँच एजेंसिया सबूतों के आधार पर ही कार्रवाई करती हैं। जहां-जहां सबूत मिलेगा, वो करवाई करेगी।

इंडिया गठबंधन पर भी निशाना

विपक्षी दलों के महागटभंधन इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए अरुण साव ने कहा कि जब से गठबंधन बना है, आपस में उलझ रहे है,उन्हें एक-दूसरे पर भरोसा नहीं हैं। इसलिए जनता भी ऐसे गठबंधन पर भरोसा नही करेगी।

Ration Card Renewal Date: दूसरी बार बढ़ाई गई राशन कार्डों के नवीनीकरण की तारीख.. जानें अब कब तक कर सकेंगे आवेदन

दिल्ली बैठक पर बोले अरुण साव

उन्होंने बताया कि चुनाव की तैयारी को लेकर समीक्षा की गई हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा योग्य और जितने वाले उम्मीदवारों को मौका देगी। आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी चुनाव को गंभीरता से लेती हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारी में पार्टी पूरी ताकत से जुटी हुई। हमें विश्वास है की जो भरोसा जनता ने भाजपा पे दिखाया है, लोकसभा चुनाव में सभी 11 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

 
Flowers