Dy CM Arun Sao Exclusive: साव ने कहा 'BJP किसी परिवार की पार्टी नहीं है'.. कब तक आएंगे महिलाओं के खातों में पैसे? कही ये बात.. | Arun Sao Full Interview

Dy CM Arun Sao Exclusive: साव ने कहा ‘BJP किसी परिवार की पार्टी नहीं है’.. कब तक आएंगे महिलाओं के खातों में पैसे? कही ये बात..

चुनाव जीतने के बाद किसी भी भाजपा विधायक के चंद्रखुरी नहीं जाने के सवाल पर साव ने कहा कि भी चुनाव संपन्न हुए है। विधायक अपने क्षेत्रों में जाकर जनता का आभार प्रकट कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : December 17, 2023/1:23 pm IST

नया रायपुर: उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अरुण साव ने आईबीसी24 से एक्सक्लूसिव बातचीत की है। डिप्टी साव से बातचीत की एक्जक्यूटिव एडिटर बरूण सखा जी ने।

इस बातचीत में उप मुख्यमंत्री साव ने नए साय सरकर की कार्ययोजना और मोदी की गारंटी पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने धान पर बोनस, हाफ बिजली बिल, महतारी वंदन योजना जैसे फ्लैगशिप योजनाओं को कब तक लागू किया जाएगा इस पर भी कई बड़े खुलासे किये है।

Grand welcome of CM Mohan: अनोखे अंदाज में हुआ सीएम का स्वागत, उड़कर आए बजरंगबली सीएम को पहनाई माला 

साव ने अगले साल आहूत होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि पिछली बार उनकी पार्टी ने 10 सीटें जीती थी तो वही इस बार वह सभी 11 की 11 सीट जीतकर पीएम मोदी के झोली में डालेंगे। उन्होंने श्रीराम से जुड़े मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस की पहचान राम को काल्पनिक मानने, राम मंदिर निर्माण में रोड़े अटकाने वाली पार्टियों की रही है। जहाँ तक छत्तीगसढ़ राम वन पथगमन की बात है तो इसकी शुरुआत भाजपा ने की थी। हमारी राम के प्रति आस्था और राम के प्रति काम को कोई भी चुनौती नहीं दे सकता।

Maharashtra Nagpur Blast: नागपुर के सोलर कंपनी में हुआ भीषण धमाका, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

चुनाव जीतने के बाद किसी भी भाजपा विधायक के चंद्रखुरी नहीं जाने के सवाल पर साव ने कहा कि भी चुनाव संपन्न हुए है। विधायक अपने क्षेत्रों में जाकर जनता का आभार प्रकट कर रहे हैं। वोटों के प्रतिशत में मामूली अंतर पर साव ने कहा कि वह किसी भी प्रतिद्वंदी को कमतर नहीं आंक रहे हैं। हम अपने कार्यकर्ताओं के दम पर जनाधार बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। देखें पूरी बातचीत..

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp