Raipur: अब राजधानी में होगा नेताओं का जमावड़ा, 20 को अमित शाह तो केजरीवाल और मान पहुंचे रहे इस तारीख को | Arvind Kejriwal Raipur Tour

Raipur: अब राजधानी में होगा नेताओं का जमावड़ा, 20 को अमित शाह तो केजरीवाल और मान पहुंचे रहे इस तारीख को

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : August 16, 2023/10:09 pm IST

रायपुर: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब राष्ट्रीय नेताओ की आमदरफ्त प्रदेश में बढ़ गई है, लिहाजा अलग-अलग दलों के शीर्ष नेता लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुँच रहे है। (Arvind Kejriwal Raipur Tour) भले ही पार्टी के नेता इन दौरों के पीछे अलग-अलग कार्यक्रमों की दुहाई दे रहे हो, लेकिन सभी का मकसद चुनावी ही है।

अब बिलासपुर हाईकोर्ट की सुनवाई भी Live Stream.. वेबसाइट पर घर बैठे देख सकेंगे मुकदमों का लाइव कवरेज

दरअसल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 अगस्त को रायपुर में आयोजित ट्राइफेड आदि महोत्सव में शामिल होंगे। 20 अगस्त से शुरू होने वाले इस महोत्सव की तैयारी साइंस कालेज मैदान में जोरशोर से चल रही है। इसमें केंद्रीय जन जाति मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय राज्यमंत्री बिशेश्वर टुडू और केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह भी मौजूद रहेंगी। इस आयोजन को चुनाव के पहले भाजपा के द्वारा आदिवासियों को साधने की बड़ी कवायद के रूप में देखा जा रहा है। ऐसी चर्चा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अगस्त को अपने प्रवास के दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक ले सकते है।

किसके भाग्य ‘टिकट’.. होड़ है विकट, एक कदम आगे चल रही कांग्रेस 

वही इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी 19 अगस्त को रायपुर के दौरे पर होंगे। (Arvind Kejriwal Raipur Tour) केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी साथ होंगे। अरविन्द केजरीवाल भी संभवतः प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ बैठके कर सकते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें