Campaign's excuse.. target on '23'! Congress joined hands

अभियान का बहाना..’23’ पर निशाना! Congress ने जोड़ा हाथ, जनता किसके साथ?

अभियान का बहाना..'23' पर निशाना! Campaign's excuse.. target on '23'! Congress joined hands, with whom is the public?

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : January 28, 2023/10:49 pm IST

रायपुर । भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस अब हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाल रही है। 26 जनवरी से छत्तीसगढ़ में भी इसकी शुरुआत हो चुकी है। इसी बीच बीजेपी के दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल की एक टिप्पणी ने सियासी संग्राम छेड़ दिया है.. इसी टिप्पणी पर आज बहस के लिए हमारे साथ जुड़ रहे हैं दो बड़े कद्दावर नेता बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता और कांग्रेस नेता राजेंद्र तिवारी।

Read More: प्रेमिका की किसी और के साथ तय हुई थी शादी, सगाई के पहले ही प्रेमी ने कर दिया ये कांड, कोर्ट तक पहुंचा मामला तो…

छत्तीसगढ़ में 26 जनवरी को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कांग्रेस की हाथ से हाथ जोडो यात्रा की शुरुआत की है। इसके तहत पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर तक भूपेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं.. साथ ही राहुल गांधी के संदेश को भी उन तक पहुंचाया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस अभियान से ही 23 में प्रदेश और 24 में देश को साधने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में बीजेपी भला कहां चुप रहती। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इस अभियान को आड़े हाथ लिया और कहा कि चार सालों में सरकार ने जनता को छला है इसलिए माफी मांगने और हाथ जोड़ने का समय आ गया है। बृजमोहन अग्रवाल के इस बयान से तिलमिलाए कांग्रेस ने बीजेपी पर करारा पलटवार कर दिया।

Read More: अगले टी 20 मैच में ओपनर सहित इन ​धाकड़ खिलाड़ियों की टीम इंडिया से होगी छुट्टी! पृथ्वी शॉ को मिल सकती है एंट्री

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि माफी तो खुद बृजमोहन अग्रवाल और बीजेपी मांगनी चाहिए। ये साल चुनावी है.. लिहाजा सियासी संग्राम में बयानों की बौछार आगे भी खूब दिखने वाली है, लेकिन बीजेपी के हर वार पर कांग्रेस का मुंहतोड़ पलटवार बताता है कि सत्तारुढ़ पार्टी की तैयारी भी पूरी है।

Read More: कारोबारी प्रवीण सोमानी को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कॉल आने के बाद से दहशत में पूरा परिवार