CG Vidhan Sabha Chunav 2023: प्रदेश भाजपा में शुरू हुई टूट.. टिकट नहीं मिलने से नाराज इस दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का दामन | CG Vidhan Sabha Chunav 2023 Shyam Tnadi News

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: प्रदेश भाजपा में शुरू हुई टूट.. टिकट नहीं मिलने से नाराज इस दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का दामन

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 04:53 PM IST, Published Date : September 1, 2023/4:51 pm IST

रायपुर : विधानसभा के चुनावों को अभी महीनों बाकी है लेकिन दल बदल कर अपने हित साधने की कोशिशें शुरू हो चुकी है। पिछले दिनों कांग्रेस, भाजपा दोनों ही दलों में बड़े पैमाने पर दलबदल हुआ। (CG Vidhan Sabha Chunav 2023 Shyam Tnadi News) तो वही कई समाजसेवी और रिटायर्ड अधिकारी कर्मचारियों ने अपनी नई सियासी पारी भी शुरू की। इसी बीच छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा को आज कांग्रेस ने बड़ा झटका दिया है।

Gold And Silver Rate: सोना और चांदी के गिरे भाव.. इतनी टूट के साथ शुरू हो रहे दाम.. आप भी देखें

दरअसल भाजपा की टिकट से पिछले 2018 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके श्याम तांडी ने कांग्रेस का दामन थामा लिया है। श्याम तांडी 2018 में सराईपाली से भाजपा के उम्मीदवार थे लेकिन उन्हें अपने निकटतम कांग्रेस उम्मीदवार किस्मत लाल नंद के हाथों करीब 52 से ज्यादा वोटो के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। आज राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दीपक बैज की मौजूदगी में श्याम तांडी ने कांग्रेस प्रवेश लिया और पार्टी की रीती-नीति के अनुसार चलने की प्रतिबद्धता जाहिर की।

हालाँकि श्याम तांडी के पार्टी बदलने पर भाजपा की तरफ से किसी तरह ही प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि श्याम तांडी को लेकर काफी समय से कयास लगा जा रहे थे कि वह दलबदल कर सकते है। सराईपाली के विधानसभा चुनाव में श्याम तांडी दुसरे नंबर पर रहे थे।

One Nation One Election: कुमारी शैलजा का दावा.. पांच राज्यों के चुनावी हार से डरी हुई है BJP.. इसलिए..

नाराजगी बनी वजह

बता दें कि कुछ दिनों पहले भाजपा 21 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी, जिसमें सरला कोसरिया को सरायपाली विधानसभा से टिकट दिया गया है। वहीं गांडा समाज को टिकट नहीं देने से नाराज होकर श्याम तांडी कुछ दिन पहले भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से अपने समर्थकों के साथ इस्तीफा दे चुके हैं। श्याम तांडी के कांग्रेस प्रवेश करने से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें