CG Weather Update: राजधानी में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जताई अंधड़ वज्रपात की संभावना |

CG Weather Update: राजधानी में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जताई अंधड़ वज्रपात की संभावना

CG Weather Update: राजधानी में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जताई अंधड़ वज्रपात की संभावना

Edited By :   |  

Reported By: Star Jain

Modified Date:  March 29, 2024 / 07:49 AM IST, Published Date : March 29, 2024/7:49 am IST

रायपुर।CG Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मौसम एक बार फिर बदलने जा रहा है। जिस वजह से राजधानी के कई जगहों पर अंधड़, वज्रपात की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ ही अगले दो दिनों में अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस वृद्धि हो सकती है। जिससे छत्तीसगढ़ का मौसम दो दिनों बाद नरम पड़ सकता है। इस बदले हुए मौसम के कारण तापमान में भी उतार-चढ़ाव हो सकता है।

Bhopal Electricity: चढ़ती गर्मी के बीच बिजली गुल से लोगों की परेशानी बढ़ी, जिले के 10 से अधिक इलाकों में 2 से 6 घंटे तक होगी बिजली कटौती 

दरअसल, छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने 31 मार्च से मौसम बदलाव की संभावना जताई है कि प्रदेश में आने वाले दो दिनों तक  कई जिलों में गरज चमक के साथ ही भारी बारिश हो सकती है। जिस वजह से छत्तीसगढ़ का मौसम दो दिनों बाद नरम पड़ सकता है। साथ ही 31 मार्च से कुछ स्थानों पर अंधड़, वज्रपात की भी संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा अगले दो दिनों में अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस वृद्धि हो सकती है।

Shukrawar Ke Upay: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय जरूर करें ये काम, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा 

CG Weather Update: बदले मौसम की वजह से प्रदेश के मध्य भाग में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस पार कर सकता है। तो वहीं रायपुर का अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई जा रही है। गुरुवार को राजनांदगांव में 40, रायपुर में 39.5 , बिलासपुर में 38.6, दुर्ग में 38 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp