CM Bhupesh Meeting With IGP and DIG

IG – DIG का कल तबादला और आज CM के साथ बैठक.. जाने किस मसले पर सीएम भूपेश ने किया अफसरों के साथ मंथन

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2023 / 04:37 PM IST, Published Date : July 28, 2023/4:37 pm IST

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सुबह अपने निवास कार्यालय में प्रदेश के सभी रेंज के नए पुलिस महा निरीक्षको और उप महानिक्षको की बैठक लेकर प्रदेश में कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। (CM Bhupesh Meeting With IGP and DIG)  बैठक में मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा भी उपस्थित थे।

धार्मिक नगरी में नाबालिग से अधर्म! रेप के बाद दरिंदों ने दांतों से नोचा, सीएम ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

मुख्यमंत्री बघेल ने बैठक में प्रदेश में कानून और व्यवस्था, महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने पुराने गुंडों बदमाशों, चाकुबाजो, सट्टा, जुआ और ऑन लाइन गेमिंग के संबध में की जा रही कार्रवाई की जानकारी लेते हुए इन पर कड़ाई से प्रभावी रोकथाम लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिए है।

भूस्खलन प्रभावित लोगों को यहां की राज्य सरकार देगी घर, सीएम ने किया ऐलान

पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा आज शाम 4 बजे पुलिस मुख्यालय में सभी रेंज के महानिरीक्षकों की बैठक लेकर मुख्यमंत्री जी द्वारा दिए गए निर्देशों की विस्तृत और गहन समीक्षा करेंगे। गौरतलब है कि कल ही प्रदेश अलग अलग रेंज के आईजी का तबादला किया गया। (CM Bhupesh Meeting With IGP and DIG) इसके तहत जहाँ रायपुर (शहर) रेंज की जिम्मेदारी रतनलाल डांगी को सौंपी गई तो वही आनंद छाबड़ा को बिलासपुर संभाग की जवाबदारी दी गई। रायगढ़ को भी पुलिस रेंज का दर्जा देते हुए वहां डीआईजी की तैनाती की गई हैं।