CM Sai on Naksalwad: 'छत्तीसगढ़ से खत्म होगा नक्सलवाद...', सीएम साय ने दिया बड़ा बयान |CM Sai on Naksalwad

CM Sai on Naksalwad: ‘छत्तीसगढ़ से खत्म होगा नक्सलवाद…’, सीएम साय ने दिया बड़ा बयान

CM Sai on Naksalwad: 'छत्तीसगढ़ से खत्म होगा नक्सलवाद...', हाई लेवल मीटिंग के बाद सीएम साय ने दिया बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 09:52 PM IST, Published Date : January 31, 2024/9:52 pm IST

CM Sai on Naksalwad: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कैबिनेट की बैठक के तुरंत बाद हाई लेवल मीटिंग ली। कैबिनेट के तुरंत बाद मंत्रालय में शाम को हाई लेवल मीटिंग हुई। इस बैठक में प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे। मीटिंग खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम साय ने बड़ा बयान दिया।

Read More: Sai Cabinet Ke Faisle: साय कैबिनेट में महतारी वंदन योजना पर लगी मुहर, विधवा और तलाकशुदा महिलाएं भी उठा सकेंगी लाभ 

नक्सल मामले को लेकर हुई हाई पावर कमेटी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, कि अब छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म होगा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जब से हमारी सरकार आई है, हम नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं । इस घटना से हम बिल्कुल भी निराश नहीं है। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद समाप्त होगा।

Read More: Rajim Corridor: उज्जैन और काशी की तर्ज पर बनेगा राजिम कॉरिडोर, संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री ने केंद्र से मांगा सहयोग 

सीएम साय ने कहा, कि जहां-जहां कैंप स्थापित हो रहे हैं, वहां के आसपास के क्षेत्र में बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है। पिछली सरकार ने गंभीरता से नक्सलवाद की लड़ाई नहीं लड़ी। इस तरह की घटना उसी का परिणाम है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp