Congress Adhiveshan 2023 in Raipur:

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: प्रेसवार्ता में BJP पर जमकर बरसे पवन खेड़ा, चीन से लेकर बेरोजगारी और अपनी गिरफ़्तारी पर कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : February 24, 2023/7:39 pm IST

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: कांग्रेस के 85वें महाधिवेशन के पहले दिन के समाप्ति के ठीक पहले कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान पवन खेड़ा पूरे रंग में नजर आये। उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर निशानेबाजी की. उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, चीन समेत दूसरे मुद्दों पर केंद्र सरकार की घेराबंदी की।

512 किलो प्याज बेचने पर किसान को मिला महज 2 रुपये का चेक, ऐसे में कही बर्बाद न हो जाएँ किसान?

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: चीन के मुद्दे पर केंद्र को निशाना बनाते हुए पवन खेड़ा ने कहा की चीन बड़ी अर्थव्यवस्था, हम आँख नहीं दिखा सकते ऐसा विदेश मंत्री का बयान हैं जो की बेहद निंदनीय हैं। देश में कमजोर प्रधानमंत्री हैं इसलिए वह अपने देश की सीमाओं की सुरक्षा कर पाने में नाकाम हैं। अपनी बातों को विस्तार देते हुए पवन खेड़ा ने कांग्रेस के बड़े नेताओ की मिशाल दी। उन्होंने कहा की पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने कभी हार नहीं मानी थी लेकिन मौजूदा सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई हैं।

लोकगायिका नेहा राठौर ने दी UP सरकार को सीधी चुनौती, कहा “उकसा रही हूँ युवाओं को, भेज दे मुझे नोटिस”

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: महंगाई और इकोनॉमी के मसले पर कहा की आज मोदी सरकार बेरोजगारी पर चर्चा नहीं करती, महंगाई पर बात नहीं करती। कांग्रेस ही अकेली पार्टी हैं जो देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर ला सकती है। यही वजह हैं कि आज सबकी उम्मीद कांग्रेस पर टिकी है। उन्होंने कहा की रायपुर में आयोजित हो रहे इस कांग्रेस के 85वें अधिवेशन पर पूरी दुनिया की नजर टिकी हुई हैं।

यहां जैसी ही बेटी होती हैं जवान, पिता कर लेता हैं उससे शादी, इसके पीछे का तर्क सुनकर ठनक जाएगा माथा

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी के पिता के सम्बन्ध में की गई अपनी टिप्पणी और असम पुलिस की तरफ से हुई गिरफ्तारी पर पवन खेड़ा से मीडिया ने सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा की इस मुद्दे पर न्यायिक प्रक्रिया चल रही हैं इसलिए फ़िलहाल वह कुछ नहीं बोलेंगे। वह इस पर वक्त आने पर ही कुछ कहेंगे। इस बारे में बोलने के लिए उनके पास बहुत कुछ हैं। एकजुट होकर चुनाव में उतरने के सवाल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा की विपक्षी एकजुटता पर हम ठोस फैसला लेंगे। सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, महासचिव आए है और चर्चा चल रही, वक्त लगेगा लेकिन फैसला लेंगे। कई राज्यों में क्षेत्रीय पार्टी से सीधी टक्कर है सभी पहलू पर चर्चा करके ही किसी तरह का निर्णय लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers