Congress National leader K Raju's big statement on reservation issue

छत्तीसगढ़ में आरक्षण मुद्दे पर राष्ट्रीय नेता के राजू  का बड़ा बयान, राज्यपाल के साइन नहीं करने पर कही ये बातें

Congress National leader K Raju's big statement on reservation issue आरक्षण मुद्दे पर राष्ट्रीय नेता के राजू  का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : February 3, 2023/12:39 pm IST

Congress National leader K Raju’s big statement on reservation issue: रायपुर। छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है । कांग्रेस के SC,ST,OBC मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक के राजू का कहना है कि आरक्षण कानून विधानसभा में पास किया गया है। इसलिए गवर्नर को उसपर तुरंत हस्ताक्षर करना था, लेकिन पता नहीं क्यों राज्यपाल ने उसे रोका हुआ है।

MP News: बहुचर्चित तीन विधायकों के मामले में कोर्ट ने दी बड़ी राहत, इस मामले में विधायकी पर गहराया था संकट

के राजू का कहना है कि शायद राजनीतिक कारणों से राज्यपाल ने कानून को रोक रखा होगा । कांग्रेस नेता और मंत्री कवासी लखमा ने भी एक बार फिर इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है । लखमा का कहना है कि जनता जान चुकी है की भाजपा ने ही आरक्षण कानून को रोक रखा है…और आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब देगी ।

MP News: प्रदेश में श्रमिकों को दूसरे राज्यों में बंधक बनाने का तीसरा मामला आया सामने, 20 मजदूरों से करवाया जा रहा था ये काम

Congress National leader K Raju’s big statement on reservation issue: वहीं इस मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह का कहना है कि राज्यपाल ने 10 बिंदुओ पर जवाब मांगा था..लेकिन सरकार ने अब तक वो जवाब नही दिए है । एसे में जब तक जवाब नही मिलता राज्यपाल कैसे हस्ताक्षकर कर सकती है ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक