Former minister Brijmohan Agarwal warned the administration

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी प्रशासन को चेतावनी, 24 घंटे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर करें कार्रवाई वरना….

Former minister Brijmohan Agarwal warned the administration: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी चेतावनी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर अगर एकात्म परिसर में हंगामा करने, कालिफ फेंकने और भाजपा कार्यकर्ताओं का सिर फोड़ने वालों पर कार्यवाही नहीं हुई तो भाजपा सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : March 25, 2023/7:19 pm IST

Former minister Brijmohan Agarwal warned the administration: रायपुर। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा एकात्म परिसर में हंगामा करने व कालीख फेंकने , पुतला जलाने और गाली गलौज करने के मामले में आज एकात्म परिसर में रायपुर जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई । इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में पैदल मार्च करते हुए एसएसपी कार्यालय का घेराव किया।

एसएसपी के नाम का ज्ञापन सौंपने के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी चेतावनी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर अगर एकात्म परिसर में हंगामा करने, कालिफ फेंकने और भाजपा कार्यकर्ताओं का सिर फोड़ने वालों पर कार्यवाही नहीं हुई तो भाजपा सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी । इसके साथ ही भाजपा द्वारा मोदहापारा थाने में गलीगलौज करने वाले पुलिस वालों पर भी कार्यवाही की मांग की गई है।

वहीं सारंगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रदर्शन किया। अपने प्रदर्शन में इन्होंने राहुल गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला फूंका। भारतमाता चौक में भाजपा और युवा मोर्चा के नेता कार्यकर्त्ता इकट्‌ठा हुए, और नारेबाजी करने लगे। जैसे ही राहुल गांधी और सीएम का पुतला फूंकने की कोशिश की गई तो पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की हल्की झड़प हो गई। पुतला फूंकने से पुलिस इन्हें रोक रही थी। भाजपा नेता अपनी बात पर अड़े रहे। कुछ हद तक पुतला जला भी और पीछे से पुलिस ने पानी फेंकना शुरू कर दिया।

दरअसल भाजपा का आरोप है कि शुक्रवार को राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद भाजपा कार्यालय पहुंचकर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। साथ ही भाजपा प्रदेश कार्यालय के पोस्टर पर कालिख पोती और पथराव भी किया था, जिसके विरोध में आज सारंगढ़ भाजपा द्वारा राहुल गांधी और मुख्यमंत्री का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया गया! वहीं इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा शहर अध्यक्ष रिंकू तिवारी, जिला महामंत्री राजा गुप्ता, हरिनाथ खूंटे, नंदनी वर्मा, मयूरेश केशरवानी, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

read more: Burhanpur news: रेत माफियाओं की दबंगई.. खनिज अधिकारी पर किया हमला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

read more:  कांग्रेस सरकार ने बढ़ाया अपने राज्य के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता, 4% इजाफे के साथ DA अब 42 फ़ीसदी

 
Flowers