Fraud in the name of rice supply in Raipur

CG: चावल सप्लाई का झांसा देकर करोड़ो की ठगी, पिता-पुत्र समेत तीन हिरासत में, अग्रिम जमानत लेने की थी कोशिश

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 07:06 AM IST, Published Date : July 3, 2023/7:03 am IST

रायपुर: धान का कटोरा कहे जाने वाले छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक चावल सप्लाई करने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है। (Fraud in the name of rice supply in Raipur) इस मामले में पुलिस ने दिल्ली और मुंबई से संगठित गिरोह संचालित करने वाले पिता पुत्र समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर रायपुर लाई है।

बताया जा रहा है कि प्रशांत शर्मा ने पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई कि साल 2021 में किया एग्रो कंपनी के डायरेक्टर अनिल मौर्या उनके बेटे ऋषभ मौर्या और अमित गोयल ने उनके जरिए रायपुर तिल्दा समेत प्रदेश के कई राइस मिलरो से 40 करोड़ रुपए कीमत का 6 हजार टन चावल सप्लाई करने का एग्रीमेंट किया जिसके बाद प्रशांत शर्मा ने सभी मिलरों से चावल लेकर सप्लाई भी कर दिया लेकिन उनका भुगतान नहीं किया।

खत्म नहीं हो रहा महाराष्ट्र का सियासी ड्रामा, एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने ये क्या कर दिया.

कई बार तकाजा करने के बाद भी कंपनी के डायरेक्टरो ने पेमेंट नही किया। अपने स्तर पर जब खुद ब्रोकर प्रशांत शर्मा और राइस मिलरो ने पतासाजी की तो उनसे लिया चावल सस्ते में किसी और को बेच दिया। (Fraud in the name of rice supply in Raipur) जिसके बाद सभी ने मिलकर इसकी शिकायत एसएसपी रायपुर से कि तो जांच में शिकायत सही पाई जाने के बाद तिल्दा और पंडरी थाने में धोखाधड़ी और अमानत में खयानत की धाराओं में मामला दर्जकर इनकी तलाश के लिए मुंबई और दिल्ली टीमें रवाना की गई लेकिन आरोपी नही मिले।

शातिर आरोपियों ने तिल्दा में हुई एफआईआर के मामले में अग्रिम जमानत लेकर बचने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने दोनो पिता पुत्र को तिल्दा थाने में अपनी अग्रिम जमानत होने की सूचना देने पहुंचने के दौरान पंडरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही कंपनी के तीसरे डायरेक्टर अमित गोयल को दिल्ली से पुलिस गिरफ्तार कर रायपुर लेकर आई। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने सभी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें