Gayatri Pariwar 30 Member Joins Congress

Raipur News in Hindi: गायत्री परिवार के 30 आदिवासी सदस्यों ने थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री कवासी लखमा ने दिलाई सदस्यता

गायत्री परिवार के 30 आदिवासी सदस्यों ने थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री कवासी लखमा ने दिलाई सदस्यता! Gayatri Pariwar 30 Member Joins Congress

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : July 3, 2023/9:59 am IST

रायपुरः Gayatri Pariwar 30 Member Joins Congress  छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा और लोकसभा चुनाव होना है, जिसके चलते सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। केंद्रीय स्तर के नेता भी लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। लेकिन सियासी सरगर्मी के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि 30 आदिवासियों ने कांग्रेस की सदस्यता ली है।

Read More: आज बन रहे ब्रह्म सहित ये 3 बड़े योग, इन राशियों के जातकों के लिए बेदह शुभ, इन उपायों से बिजनेस-करियर में मिलेगा लाभ

Gayatri Pariwar 30 Member Joins Congress  मिली जानकारी के अनुसार सुकमा से आए गायत्री परिवार के 30 आदिवासी सदस्यों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इन सभी लोगों ने मंत्री कवासी लखमा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा है। बता दें कि कल भी 150 युवाओं ने भाजपा का दामन थाम लिया था। सभी लोगों को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और सांसद सुनिल सोनी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

Read More: केदारनाथ धाम मंदिर परिसर में प्रेमी प्रेमिका का खुल्लम खुल्ला रोमांस, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

वहीं, गायत्री परिवार के सदस्यों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाने के बाद मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी कई आदिवासी और कांग्रेस में शामिल होंगे। गाड़ी की व्यवस्था नहीं होने के चलते लोग आ नहीं पाए। गायत्री परिवार के लोग भाजपा के लिए लाॅबिंग करते हैं, लेकन छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पिछले 4 साल से अच्च्छा काम कर रही है। सरकार के काम से प्रभावित होकर ही लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर चुनावी साल में छत्तीसगढ़ में दल बदल का सिलसिला लगातार जारी है। प्रदेश के बस्तर, कवर्धा सहित अन्य जिलों में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है। तो वहीं कुछ जिलों में कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ली है।

Read More: भारत नहीं आ पाना दुखद, जानें क्यों इस टीम के कप्तान ने भावुक होकर कही ये बात 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक