IAS Ranu Sahu All News and Updates

CM का भाजपा पर हमला, ED और IT को बताया बीजेपी का अहम विंग, अमित शाह के दौरे पर भी साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : July 22, 2023/4:23 pm IST

रायपुर: आज प्रदेश की महिला आईएएस अधिकारी रानू साहू की गिरफ्तारी के बाद सीएम भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भाजपा का अहम विंग बताया है। (IAS Ranu Sahu All News and Updates) सीएम ने कहा दोनों का उपयोग छत्तीसगढ़ में हो रहा है फिर भी दाल गलने वाली नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित शाह के दौरे पर भी निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा भाजपा में नीचे सब साफ है जबकि ऊपर भी कुछ ठीक नहीं। इसे ठीक करने के लिए ही अमित शाह आ रहे हैं।

ake News: भाजपा नेताओं ने वायरल किया पश्चिम बंगाल का फर्जी वीडियो, रिटायर्ड आईएएस अफसर ने DGP का वीडियो शेयर कर किया खुलासा

Amit Shah in CG

बता दे कि छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आइएएस रानू साहू के घर बड़ी कार्रवाई की है। भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ में संतुष्टि जनक जवाब नहीं मिलने पर विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत के सामने प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने कोर्ट में पेश किया। जहा से उन्हें तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

Agriculture News: इस फसल की खेती कर लाखों कमा रहा युवा किसान, आप भी बन सकते हैं मालामाल, जानिए कैसे 

बता दें कि कोरबा की पूर्व कलेक्टर आईएएस रानू साहू के घर ईडी ने तीसरी बार छापा मारा है। इससे पहले कोल परिवहन केस में भी उनके सरकारी बंगले और मायके में छापा पड़ चुका है। (IAS Ranu Sahu All News and Updates) ईडी उन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें