CG Vidhan Sabha Chunav 2023: अजय चंद्राकर के खिलाफ कुरुद सीट से चुनाव लड़ेंगे कवासी लखमा? कोंटा सीट के लिए इन नेताओं दिया ऑफर | CG Vidhan Sabha Chunav 2023: Minister Kawasi Lakhma Will Contest From Kurud Seat Against Ajay Chandrakar?

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: अजय चंद्राकर के खिलाफ कुरुद सीट से चुनाव लड़ेंगे कवासी लखमा? कोंटा सीट के लिए इन नेताओं दिया ऑफर

अजय चंद्राकर के खिलाफ कुरुद सीट से चुनाव लड़ेंगे कवासी लखमा? कोंटा सीट के लिए इन नेताओं दिया ऑफर! Kawasi Lakhma Will Contest From Kurud

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 10:37 AM IST, Published Date : September 11, 2023/10:33 am IST

रायपुर: Kawasi Lakhma Will Contest From Kurud विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ की सियासत में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ता पक्ष के नेता दोबार सरकार बनाने के लिए ऐंड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं तो दूसरी ओर सत्ता में वापसी के लिए छटपटा रही भाजपा भी पूरजोर ताकत झोंक रही है।​ सियासी सरगर्मी में आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है। बयानबाजी के इस दौर में मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: Prakash Raj on Sanatan Dharma : ‘डेंगू बुखार जैसा है सनातन धर्म’, अभिनेता प्रकाश राज के फिर बिगड़े बोल

Kawasi Lakhma Will Contest From Kurud मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा पूर्व सीएम रमन सिंह और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को ओपन चैलेंज दिया है। मंत्री लखमा ने कहा है कि कोंटा से पूर्व CM रमन सिंह लड़े तो स्वागत हैं। वहीं, उन्होंने अजय चंद्राकर को भी कोंटा सीट से चुनाव लड़ने का न्योता दिया है। इतना ही नहीं मंत्री कवासी लखमा ने तो यहां तक कह डाला कि पार्टी कहें तो मैं कुरूद से ही लड़ लूंगा। ज्ञात हो कि मंत्री कवासी लखमा पिछले कई चुनाव में कोंटा सीट से जीतते आए हैं। ऐसे में किसी भी उम्मीदवार का उनके खिलाफ चुनाव लड़ना टेढ़ी खीर साबित होगी।

Read More: MP Assembly Election 2023: एमपी में लगा देशभर के बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा, नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

इस दौरान मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि मुंह में परिवर्तन से कुछ नहीं होता है। मुंह में परिवर्तन करने वालों को कोई नहीं रोक सकते। कांग्रेस सरकार से छत्तीसगढ़ की जनता संतुष्ट है। बता दें कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा कल से दंतेवाड़ा से शुरू होने वाली है।

Read More: Tamil Nadu Accident News: कांप उठी देखने वालों की रूह जब कंटेनर ने वैन को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पहली सूची में पार्टी ने 21 नेताओं के नाम का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी सूची का इंतजार है, जिसे जल्द ही जारी किए जाने की बात कही जा रही है। जबकि कांग्रेस की ओर से अभी तक एक भी सूची जारी नहीं की गई है। पार्टी नेताओं की मानें तो कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची 15 सितंबर तक जारी की जा सकती है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक