The state government does not have money.. Still, it is bringing new schem

प्रदेश सरकार के पास पैसे नहीं..फिर भी ला रही नई-नई योजनाएं, गौवंश चिकित्सा योजना पर नेता प्रतिपक्ष ने कसा तंज

Leader of Opposition targeted the government: प्रदेश सरकार के पास पैसे नहीं..फिर भी ला रही नई-नई योजनाएं, Leader of Opposition took a jibe

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 10, 2022/1:57 pm IST

रायपुर। Leader of Opposition targeted the government: मुख्यमंत्री गोवंश मोबाइल चिकित्सा योजना पर छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सरकार पर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार सिर्फ घोषणा कर रही है। सरकार के पास किसी भी योजना लागू करने बजट नहीं है। न ही सरकार को गायों की चिंता है। सड़कों पर गाय मर रही हैं, जिस पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। दरअसल, गोवंश को उत्तम चिकित्सा सेवा प्रदान करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री गोवंश मोबाइल चिकित्सा योजना की शुरुआत की जा रही है। जिसमें पहले चरण में प्रत्येक जिले में एक अथवा दो चिकित्सा वाहनों से यह योजना शुरू की जाएगी। इसमें चरणबद्ध कार्यक्रम के तहत योजना का विस्तार किया जाएगा। इसी योजना को मोहरा बनाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर तीखा प्रहार किया है।

‘कहां हुई दो दिन पहले 71 आदिवासियों की मौत? बार-बार और जोर-जोर से झूठ बोलो’ सीएम भूपेश बघेल ने जेपी नड्डा से पूछा

डी पुरंदेश्वरी के बदले जाने पर कहा

Leader of Opposition targeted the government: डी पुरंदेश्वरी के बदले जाने पर नेता प्रतिपक्ष ने भी बयान दिया। बता दे कि प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को हटाकर छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को बनाया गया है। इससे पहले बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक को हटाया था। चंदेल ने कहा कि पुरंदेश्वरी ने बहुत अच्छे काम किए हैं, लेकिन अब ओम माथुर को उनकी जगह प्रभारी बनाया गया है। हम संगठन के फैसले का स्वागत करते हैं।

‘कांग्रेस ही असल भ्रष्टाचार की जननी है..’ IT छापे को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री ने साधा निशाना 

जेपी नड्डा के 71 आदिवासियों वाला बयान पर कहा

Leader of Opposition targeted the government: जेपी नड्डा के 71 आदिवासियों वाला बयान मामले पर नेता प्रतिपक्ष ने बात रखी। दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने एक बड़ा दावा कर दिया था। उन्होंने कहा था कि यहां हमारे 71 आदिवासी भाई मारे गए और भूपेश बघेल जी केरल में राहुल गांधी के साथ ताली बजा रहे थे। देर रात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से नड्डा का वीडियो साझा करते हुए लिखा, झूठ बोले..बार-बार झूठ बोलो..जोर-जोर से बोलो। बस्तर से सरगुजा तक मेरे सभी आदिवासी भाई सुखी रहें, प्रसन्न रहें। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएं कि कहां 71 आदिवासियों की दो पहले मौत हुई है। आदिवासियों का बुरा सोचने वालों को ईश्वर सद्बुद्धि दे। इस मुद्दे पर भी नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार के पास इंटेलिजेंस एजेंसियां हैं। पता लगा लें कि नड्डा ने किस घटना का जिक्र किया है।

और भी है बड़ी खबरें…