Minister TS Singh Deo Called Meeting for Review of Corona in CG

बढ़ते कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई सरकार की चिंता, मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुलाई बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला

बढ़ते कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई सरकार की चिंता, मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुलाई बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला! Review of Corona in CG

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : April 18, 2023/10:50 am IST

रायपुर: Review of Corona in CG स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री टी.एस. सिंहदेव 18 अप्रैल को राज्य में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे। वे 18 अप्रैल को सवेरे 11 बजे सिविल लाइन स्थित अपने निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश में कोरोना जांच की व्यवस्था, अस्पतालों में उपकरणों, दवाईयों व बिस्तरों की उपलब्धता के साथ ही कोविड अनुकूल व्यवहारों के अनुपालन की समीक्षा करेंगे। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सिंहदेव 18 अप्रैल को दोपहर पौने एक बजे शासकीय आयुर्वेदिक कॉलेज रायपुर में पीजी ब्लॉक के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे।

Read More: राइस मिल की इमारत ढहने से 4 मजदूरों की मौत, 20 से अधिक घायल, बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा

Review of Corona in CG बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामलो में कमी देखने को मिल रही है। प्रदेश में 476 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं 95 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं। लगातर सामने आ रहे मरीजों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है और लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी कर रहा है। 476 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 2222 हो गई है।

Read More: CSK vs RCB IPL 2023 : मैच हारने के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस का फूटा गुस्सा, इन खिलाडियों को ठहराया हार का जिम्मेदार

आज छत्तीसगढ़ के 25 जिलों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अन्य जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया। प्रदेश में 17 अप्रैल को हुई कोरोना जांच में सबसे ज्यादा मरीज रायपुर में मिले हैं। राजधानी रायपुर में 53 नए मरीजों की पुष्टि की गई है। वहीं बिलासपुर में 50 संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा दुर्ग से 20, सूरजपुर से 4, महासमुंद से 19, रायगढ़ से 12 राजनांदगांव से 5, बलौदबाज़ार से 20, रायगढ़ से 14, धमतरी से 21, कोरबा से 28, गरियाबंद से 7, कांकेर से 24 , कोरिया से 17, सूरजपुर से 25 मरीज मिले हैं।

Read More: सफलता प्राप्त करने के लिए गीता के इन उपदेशों का करें पालन, जीवन में खुलेंगे तरक्की के कई मार्ग 

छत्तीसगढ़ शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग राज्य कन्ट्रोल एंड कमांड सेंटर की ओर से जारी कोरोना बुलेटिन में छत्तीसगढ़ में बीते कल 5620 सैम्पलों की जांच हुई। इसमें 476 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 8.47 प्रतिशत पहुंच गई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक