Illegal plotting on government land-quarries

सरकारी जमीनों-खदानों पर अवैध प्लाटिंग, विधायक ने पत्र लिखकर कलेक्टर से मांगा 50 साल का रिकॉर्ड

MLA Brijmohan Agarwal wrote a letter to the collector विधायक ने सरकारी जमीन पर हो रहे अवैध प्लाटिंग को लेकर कलेक्टर को पत्र लिखा है।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 11:10 AM IST, Published Date : June 8, 2023/11:10 am IST

Illegal plotting on government land-quarries: रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में सरकारी जमीन पर हो रहे अवैध प्लाटिंग को लेकर कलेक्टर को पत्र लिखा है। उन्होंने सरकारी जमीनों, खदानों पर अवैध प्लाटिंग को लेकर पत्र लिखा। पत्र में उच्च स्तरीय कमिटी बनाकर जांच और कार्रवाई की बात कही। सरकारी खदानें कई कॉलोनी में पाटी जा रही है।

Read more: मशहूर रंगकर्मी हबीब तनवीर की 14वीं पुण्यतिथि, CM भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

साथ ही विधायक ने गोकुल, संतोषी, जोगी नगर में सरकारी जमीन में अवैध प्लॉटिंग और भूमाफियाओं द्वारा जलस्रोतों को पाटने का आरोप लगाया है। पत्र लिखकर खदानों सरकारी जमीनों का 7 दिनों के भीतर 50 साल का रिकॉर्ड मांगा है।

Read more: ट्विटर के बाद अब Facebook और Instagram के लिए यूजर्स को देने होंगे पैसे, हर महीने चुकाने होंगे इतने रुपए 

Illegal plotting on government land-quarries: अपने पत्र में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि संतोषी नगर, मठपुरैना, भैरव नगर, गोकुल नगर, बृज नगर एवं जोगी नगर सहित उल्लेखित वार्ड में बड़े पैमाने पर गिट्टी का खदान लीज पर दिया गया था। वर्षों पहले शहरीकरण के चलते धीरे धीरे कर उक्त खदानों को एक-एक कर बंद किया गया। यह खदाने सैकड़ों एकड़ शासकीय जमीन पर थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें