National convenor of youth consciousness Rohit Kumar reached Raipur

रायपुर पहुँचे युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार, बोले- देश पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर

रायपुर पहुँचे युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार, बोले- देश पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर National convenor of youth consciousness Rohit Kumar reached Raipur

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 06:21 PM IST, Published Date : June 27, 2023/6:21 pm IST

National convenor of youth consciousness Rohit Kumar reached Raipur: रायपुर। युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह रायपुर पहुंचे। रोहित कुमार ने कहा की देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर बढ़ चुका है। आज प्रत्येक भारतवासी के लिए गर्व का क्षण है अमेरिका के संसद में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा लग रहा है। रोहित कुमार ने कहा की पूरे देश की जनता मोदी जी के साथ खड़ी है। आजादी के बाद कांग्रेस ने कभी गरीब के विकास हेतु कुछ नहीं किया परंतु मोदी सरकार ने गरीब को समाज के मुख्यधारा से जोड़ने हेतु अद्भुत काम किया।

Read More: ‘देश के दिल’ से PM मोदी ने सेट कर दिया चुनाव का एजेंडा! कार्यकर्ताओं में फूंकी जान…विपक्ष को बताया बेईमान

परिवारवादी शक्तियों के खिलाफ संघर्ष कर रही युवा चेतना

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि मैं किसी पार्टी का सदस्य नहीं हूँ, परंतु देश के प्रगति हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कट्टर समर्थक हूं। युवा चेतना कश्मीर से कन्याकुमारी तक परिवारवादी शक्तियों के खिलाफ संघर्ष कर रही है। छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल है और यहाँ धर्मांतरण एक गंभीर समस्या के रूप में उभर रहा है। इसके लिए सबको एकजुट होना होगा। मोदी सरकार ने नई शिक्षा नीति को लागू कर युवा पीढ़ी को भारतीय संस्कृति से जोड़ने हेतु प्रयासरत हैं।

Read More: यहां के CM के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई ये बड़ी वजह

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज अमेरिका और चीन पीछे

देश में कुछ भ्रष्टाचारी नेता अपने परिवार को बचाने हेतु मोर्चा बना रहे हैं, परंतु उसका परिणाम नहीं निकलेगा, क्योंकि देश की जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज अमेरिका और चीन हमारे पीछे खड़ा है। कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी को जनता ने रीजेक्ट कर दिया है। मैं भी बिहार से हूं,  बिहार का बच्चा-बच्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। मुखमंत्री नीतीश कुमार अपना कुनबा बचा लें यही बड़ा विषय होगा।  पूरा देश भारत माता के वैभव को बढ़ाने हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें