Raipur gang rape: गैंगरेप की खबर पढ़ते समय रो पड़ी न्यूज एंकर, नाबालिग समेत दो बहनों के साथ हुई हैवानियत पर उठाए तीखे सवाल..देखें Video |

Raipur gang rape: गैंगरेप की खबर पढ़ते समय रो पड़ी न्यूज एंकर, नाबालिग समेत दो बहनों के साथ हुई हैवानियत पर उठाए तीखे सवाल..देखें Video

Raipur gang rape case: एक समय ऐसा भी आया जब आईबीसी24 न्यूज चैनल पर इस को पढ़ते समय और जिले के एसपी से बात करते हुए महिला एंकर रो पड़ी, नाबालिग समेत दो लड़कियों के साथ हुई इस हैवानियत को सुनकर वे समाचार पढ़ते समय भी वे अपनी भावनाओं को नहीं रोक पायीं।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 11:30 PM IST, Published Date : September 1, 2023/11:30 pm IST

Raipur gang rape case रायपुर। रायपुर के भानसोज इलाके में राखी के दिन दो सगी बहनों से गैंग रेप की वारदात ने पूरे प्रदेश को झंकझोर कर रख दिया है। मंदिर हसौद थाना पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आईबीसी24 ने इस खबर को पूरी प्राथमिकता के साथ उठाया है, वहीं एक समय ऐसा भी आया जब आईबीसी24 न्यूज चैनल पर इस को पढ़ते समय और जिले के एसपी से बात करते हुए महिला एंकर रो पड़ी, नाबालिग समेत दो लड़कियों के साथ हुई इस हैवानियत को सुनकर वे समाचार पढ़ते समय भी वे अपनी भावनाओं को नहीं रोक पायीं।

गैंगरेप की खबर पढ़ते समय रो पड़ी न्यूज एंकर

Raipur gang rape case इस बेहद संवेदनशील मामले को आईबीसी24 पूरी तत्परता के साथ उठा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में पूनम ठाकुर पूर्व में हत्या का आरोपी है, बलात्कार के मामले में 17 अगस्त को जमानत में छूट कर आया है। वह भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष का लड़का है। पीड़ितों के शिकायत के अनुसार एक युवक अपने मंगेतर और नाबालिग साली के साथ दो पहिया से महासमुंद से राखी का त्यौहार मानकर मंदिर हसौद के पास एक गांव पहुंचा यहां राखी बंधवाने के बाद तीनों अपने घर जाने निकले, तभी भानसोज नाले के पास झुंड में बैठे आरोपियों ने उन्हे छेड़खानी करने रोका…..फिर काफी दूर तक उनका पीछा किया और गाड़ी रुकवा ली। युवक के गले में चाकू अड़ा कर तीनों के मुख्य सड़क से लगभग 1 किलोमीटर अंदर ले गए और नाबालिग और युवती से बारी बारी से 10 आरोपियों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में शुरुवात में जमकर राजनीती हुई लेकिन आरोपी के भाजपा कार्यकर्ता से जुड़े होने के कारण प्रदर्शन टाल दिया गया, वहीं कानून व्यवस्था पर सवाल न उठे इसलिए कांग्रेसी नेताओं ने भी भाजपा पर ही हमला बोला।

read more:  शिंदे ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की तुलना रावण से की

read more:  विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के लिए संयोजक की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि समन्वय समितियां हैं: उद्धव ठाकरे