Raipur Latest Crime News: रायपुर में दिल दहला देने वाली वारदात.. पहले पत्नी को हथियार से काटा फिर खुद भी लगा ली फांसी.. ये थी वजह.. | Raipur latest murder and suicide news

Raipur Latest Crime News: रायपुर में दिल दहला देने वाली वारदात.. पहले पत्नी को हथियार से काटा फिर खुद भी लगा ली फांसी.. ये थी वजह..

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 03:11 PM IST, Published Date : March 3, 2024/3:11 pm IST

रायपुर: शहर से सटे सोनडोंगरी इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक साथ दो-दो मौत की सूचना इलाके के लोगों ने पुलिस को दी हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जाँच कर रही हैं। दोनों शवों को कब्जे में ले लिया गया हैं।

Read More: BJP Sanket Mishra News: पीएम मोदी ने अपने सबसे खास पूर्व IAS अफसर को दिया वफादारी का इनाम.. बेटा लड़ेगा इस सीट से लोकसभा चुनाव

शुरूआती जानकारी के मुताबिक आरोपी पति का नाम भरत लाल साहू हैं। वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। आज फिर दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर गुस्साए पति ने अपनी बीवी की हत्या कर दी। फ़िलहाल कबीर नगर थाने की पुलिस इस मामले में हत्या की असल वजहों को तलाशने में जुट गई हैं।

 
Flowers