Two employees died in Ashoka Biryani | Raipur Today Hindi News

Ashoka Biryani Raipur News: अशोका बिरयानी में बड़ा हादसा.. गटर की सफाई करने उतरे 2 कर्मचारियों की मौत..

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 06:06 PM IST, Published Date : April 18, 2024/1:21 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना इलाके के रायपुर-महासमुंद हाइवे पर स्थित अशोका बिरयानी में बड़ा हादसा हो गया। यहां काम करने वाले दो कर्मचारियों की गुरुवार को मौत हो गई। टैंक की सफाई के लिए दोनों कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था। आशंका जताई जा रही है कि गटर की सफाई के दौरान निकली जहरीली गैस से दोनों की मौत हुई है।

Supriya Shrinet On Naxalites: नक्सलियों को ‘शहीद’ बताकर फंसी सुप्रिया श्रीनेत.. कहा, “बयान में कांट-छांट हुई, कोई सहानभूति नहीं”..

मिली जानकारी के अनुसार गटर की सफाई के दौरान कर्मचारी बेहोश हो गए। जब वे काफी देर तक बाहर नहीं आए, तो होटल में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी गटर के पास गए। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद कुछ कर्मचारियों ने गटर में उतरकर दोनों को बाहर निकाला। रेस्क्यू के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

गांव से काम करने आए थे दोनों

पुलिस ने बताया कि मृतक कर्मचारियों में से एक डेविड साहू (19) धमतरी के खम्हरिया का रहने वाला था। नीलकुमार पटेल (30) जांजगीर-चांपा जिले के खूंटादहरा का रहने वाला था। दोनों के परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers