Nitin Dubey's new Hindi bhajan "Mere Mann Mein Hai Ram" released

छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक नितिन दुबे का नया हिंदी भजन “मेरे मन में हैं राम” हुआ रिलीज, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक नितिन दुबे का नया हिंदी भजन "मेरे मन में हैं राम" हुआ रिलीज, जमकर वायरल हो रहा वीडियो Singer Nitin Dubey's new Hindi bhajan "Mere Mann Mein Hai Ram" released

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 03:40 PM IST, Published Date : March 28, 2023/3:02 pm IST

Singer Nitin Dubey’s new Hindi bhajan “Mere Mann Mein Hai Ram” released: रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक संगीतकार और अभिनेता नितिन दुबे वैसे तो अक्सर अपने सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीतों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर हिंदी श्रीराम भजन “मेरे मन में हैं राम” रिलीज किया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस गीत में बहुमुखी प्रतिभा के धनी कलाकार नितिन दुबे जी ने न सिर्फ गायन किया है बल्कि संगीत भी दिया है और साथ ही साथ स्क्रिप्ट राइटिंग और जबरजस्त अभिनय भी किया है। ये राम भजन रामनवमीं के अवसर पर “नितिन दुबे ऑफीशियल यूट्यूब चैनल” पर रिलिज़ किया गया है और रिलीज होते ही हर कोई इस भजन को बार-बार सुन रहा है।

सुप्रसिद्ध गायिका और अभिनेत्री शर्मिला बिस्वास ने अपनी एक्टिंग की प्रतिभा दिखाई

छत्तीसगढ़ की जानी मानी गायिका शर्मिला बिस्वास न सिर्फ एक अच्छी गायिका हैं बल्कि एक बहुत अच्छी अभिनेत्री भी हैं उन्होंने कई सुपरहिट गीत में गायकी के साथ साथ अभिनय भी किया है और इस बार वो राम भजन में एक अलग लुक में नज़र आ रही हैं और उन्होंने जबरजस्त अभिनय किया है। नितिन दुबे जी के साथ उनके गीतों को सफलता का पर्याय माना जाता हैं और इनकी सिंगिंग-एक्टिंग जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस गीत में शर्मिला बिस्वास ने कॉस्ट्यूम डिजाइन और मेकअप का डिपार्टमेंट भी सम्हाला है उनके डिजाइन किए गए लुक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

नवोदित बाल कलाकार सिद्धि दुबे ने भक्तिमय क्लासिकल डांस से अपनी प्रतिभा दिखाई

“मेरे मन मे हैं राम” भजन में नवोदित बाल कलाकार सिद्धि दुबे ने कथक के क्लासिकल स्टेप्स किए हैं और भजन में जबरजस्त अभिनय किया है, जिसकी दर्शक खूब सराहना कर रहे हैं। सिद्धि दुबे इस से पहले शिव भजन “कांवरवाला” में अपनी गायिकी और अभिनय की प्रतिभा दिखा चुकी हैं, जो कि उनका पहला भजन एलबम था। सिद्धि अभी कथक सीख रही हैं और गायिकी में भी उन्हें काफ़ी रुचि है। आप सभी को बता दें की सिद्धि दुबे, छत्तीसगढ़ के सिंगिंग सुपरस्टार नितिन दुबे की बड़ी पुत्री हैं और गायन की प्रारंभिक ट्रेनिंग वो अपने पापा से सीख रही हैं। सिद्धि को संगीत विरासत में मिला है, सिद्धि बताती हैं कि उन्हें उनकी मम्मी संजू दुबे और उनका छोटा भाई सिद्धार्थ दुबे काफी प्रोत्साहित करते हैं ताकि वो संगीत के क्षेत्र में और अच्छा सीख सके।

समाजिक संदेश देने वाला भजन है “मेरे मन में है राम”

भगवान श्रीराम चन्द्र के जीवन मूल्यों पर बना भजन “मेरे मन में हैं राम” समाज को एक संदेश देने वाला भजन है, जिसमें आज के परिवेश में राम के जीवन को आत्मसात करने का संदेश दिया गया है। आज समाज में बिखरते परिवारों को एक करने का संदेश देते हुए इस भजन को लिखा है सुप्रसिद्ध गीतकार और साहित्यकार सनत जी ने। इस वीडियो की वीडियोग्राफी निर्देशन और एडिटिंग दीप्तांशु छड़िमली ने की है और सह निर्देशन पोस्टर डिजाइन राहुल विश्वकर्मा ने किया है। इस वीडियो भजन एलबम के क्रिएटिव निर्देशन राम यादव हैं, जिन्होंने इस भजन में भगवान श्रीराम की भूमिका भी निभाई है।

नितिन दुबे राष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ को दिला रहे पहचान

Singer Nitin Dubey’s new Hindi bhajan “Mere Mann Mein Hai Ram” released:  “छत्तीसगढ़ रत्न” से सम्मानित कलाकार नितिन दुबे छत्तीसगढ़ी गीत संगीत को तो आगे बढ़ा ही रहे हैं बल्कि समय समय पर राष्ट्रीय स्तर पर हिंदी भजन रिलिज़ करके छत्तीसगढ़ के नाम को देश भर में गौरवान्वित करते रहते हैं। इस से पहले मुम्बई फ़िल्म म्यूजिक कम्पनी अल्ट्रा म्यूजिक से वो “साई का सजदा” रिलिज़ कर चुके हैं, जिसमें बॉलीवुड गायक सुरेश वाडेकर और साधना सरगम जी ने भी गाया था और बॉलीवुड फ़िल्म कम्पनी शेमारू ने उनसे “हनुमान चालीसा” एलबम गवाया था, जिसे राष्ट्रीय स्तर पर बहुत पसंद किया गया। इसी क्रम में नितिन दुबे जी इस बार रामनवमीं के अवसर पर हिंदी श्रीराम भजन “मेरे मन में हैं राम”लेकर आए हैं जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके गायिकी के साथ ही साथ लुक और अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है। छत्तीसगढ़ के सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक नितिन दुबे जी अक्सर राष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers