Sushil Anand Shukla on Chintamani Maharaj

Sushil Anand Shukla Statement: ‘चिंतामणि महाराज बताएं ED का आरोप सही है या गलत?’, लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस नेता ने किया सवाल…

Sushil Anand Shukla on Chintamani Maharaj: लोकसभा चुनाव के लिए सरगुजा से चिंतामणि महाराज को टिकट दे दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 07:00 PM IST, Published Date : March 4, 2024/6:44 pm IST

Sushil Anand Shukla on Chintamani Maharaj : रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए सरगुजा से चिंतामणि महाराज को टिकट दे दिया गया है। वहीं टिकट को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है। चिंतामणि पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि तथाकथित कोल घोटाले में चिंतामणि महाराज का नाम है। चिंतामणि महाराज पर 5 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया था। ACB की FIR में चिंतामणि महाराज का नाम नहीं है।

Read more: Government Scheme: PNB दे रहा कारोबार बढ़ाने का मौका, इस धांसू स्कीम से आपके बिजनेस को लग जाएंगे पंख, जानें कैसे उठाएं फायदा… 

वहीं कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने निशाना साधते हुए आगे कहा कि चिंतामणि महाराज BJP में गए इसलिए पाप धुल गए। CM बताए चिंतामणि महाराज का नाम क्यों हटाया गया? चिंतामणि महाराज बताएं ED का आरोप सही है या गलत?

Read more: Anti Riot Law in Uttarakhand: उपद्रवियों से नुकसान का पैसा वसूलेगी सरकार, CM धामी ने उठाया ये बड़ा कदम… 

Sushil Anand Shukla on Chintamani Maharaj: दरअसल, संस्कृत भाषा में विद्वान चिंतामणि महाराज को कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया था। चुनाव के वक्त में ही वो भाजपा में शामिल हुए थे। पार्टी ने उसी वक्त उन्हें वादा किया था कि लोकसभा का टिकट उन्हें दिया जायेगा। सामरी से चुनाव जीतकर विधानसभा 2018 में पहुंचे थे। टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पार्टी से बगावत कर ली थी। भाजपा ने अपना वादा निभाते हुए चिंतामणी महाराज को टिकट दिया। सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के तौर पर चयनित किया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp